राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से प्रशिक्षु आईएएस अधिकारियों ने की मुलाकात

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से सोमवार को राजभवन में भारतीय प्रशासनिक सेवा 2023 बैच के परिवीक्षाधीन 16 प्रशिक्षु अधिकारियों ने मुलाकात की। राज्यपाल ने प्रशिक्षु अधिकारियों से संवाद कर उन्हें कर्तव्य बोध के लिए प्रोत्साहित किया व जनशिकायतों के युक्तियुक्त निस्तारण के निर्देश दिए।

Newstrack :  Network
Update:2024-06-24 22:09 IST

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से सोमवार को राजभवन में भारतीय प्रशासनिक सेवा 2023 बैच के परिवीक्षाधीन 16 प्रशिक्षु अधिकारियों ने मुलाकात की। राज्यपाल ने प्रशिक्षु अधिकारियों से संवाद कर उन्हें कर्तव्य बोध के लिए प्रोत्साहित किया व जनशिकायतों के युक्तियुक्त निस्तारण के निर्देश दिए।

राज्यपाल ने प्रशिक्षु अधिकारियों को सलाह देते हुए कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की निर्धारित गाइडलाइन के अनुसार कार्य करें व हमेशा अपना सर्वोत्तम करने की कोशिश करें। उन्होंने कहा कि कार्यस्थल जनपद या तहसीलों में एक भी बच्चा विद्यालय में नामांकन से वंचित न हो इस बात का विशेष प्रयास किया जाए। उन्होंने कहा कि अच्छे कार्यों से प्रेरित होकर प्रभावी ढंग से कार्य करें।

किसी प्रकार का न करें भेदभाव 

राज्यपाल ने प्रशिक्षु आईएएस अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि जनता के प्रतिनिधि के तौर पर जनता के साथ जुड़कर कार्य करें, किसी भी प्रकार का भेदभाव न करें। इस मौके पर उपाम के महानिदेशक आईएएस एल. वेंकटेश्वर लू,  राज्यपाल के अपर मुख्य सचिव आईएएस डॉ. सुधीर महादेव बोबडे, अपर मुख्य सचिव नियुक्ति एवं कार्मिक आईएएस देवेश चतुर्वेदी, आईएएस नीना शर्मा, आईएएस गरिमा यादव, आईएएस सुनील चौधरी मौजूद थे।

Tags:    

Similar News