Jhansi News: किन्नर के दोस्त ने महिला पर चलाई गोली, हत्या की कोशिश में केस दर्ज

Jhansi News: किन्नर के दोस्त ने एक महिला पर गोली चला दी जिससे वह बाल-बाल बच गई। पुलिस (UP Police) ने आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश (attempted murder) का केस दर्ज कर लिया है।

Report :  B.K Kushwaha
Published By :  Shashi kant gautam
Update:2022-05-04 21:48 IST

झाँसी: किन्नर के दोस्त ने महिला पर चलाई गोली

Jhansi News: किन्नर के दोस्त ने एक महिला पर गोली चला दी जिससे वह बाल-बाल बच गई। पुलिस (UP Police) ने आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश (attempted murder) का केस दर्ज कर लिया है। सदर बाजार थाना क्षेत्र (Sadar Bazar Police Station Area) धर्मशाला मोहल्ले में रहने वाले महिला एक धार्मिक स्थल की सदस्य है और बुराई के रास्ते में चल रहे किन्नरों को अच्छी शिक्षा देकर अच्छाई के रास्ते पर लाने का काम करती है। संस्था के प्रचार-प्रसार के दौरान आठ साल पहले उनकी पहचान चांदनी किन्नर से हो गई थी।

कुछ साल पहले चांदनी के माध्यम से उसके दोस्त मऊरानीपुर के नई बस्ती निवासी जयहिंद श्रीवास से परिचय हुआ था। कुछ दिनों तक दोनों लोग ठीक ठाक चले। बाद में चांदनी और जयहिंद के आपसी मतभेद हो गए थे। महिला के अनुसार वह घर के बाहर खड़ी थी, तभी जयहिंद तमंचा लेकर आया और गाली गलौज की। मना करने पर फायर किया। जिससे वह बाल-बाल बच गई। पुलिस ने जयहिंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

शार्ट सर्किट से दुकानों में लगी आग (fire in shops)

पारीछा पावर प्लांट (Parichha Power Plant) के पास स्थित लोहे की छह गुमटियों में बीती रात आग लग गई जिससे वह हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने दो घंटे बाद आग पर काबू पा लिया। इस आग से लाखों का नुकसान हुआ है।

बड़ागांव थाना क्षेत्र (Baragaon police station area) के पारीछा प्लांट के आगे कॉलोनी के गेट पर लोहे की गुमटियां बनी हुई है। गुमटियों के ऊपर से हाईटेंशन लाइन निकल रही थी, बीती रात हाईटेंशन लाइन में शार्ट सर्किट होने से उठी चिंगारी से एक गुमटी में आग पकड़ ली। देखते ही देखते आग भीषण हो गई। करीब छह गुमटियों को अपनी आगोश में ले लिया। सूचना पर दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची। बाद में आग पर काबू पा लिया। आग से गुमटियों में रखे कॉस्मेटिक, बिरयानी, अंडे की सामग्री व अन्य सामान जलकर राख हो गया।

दो वारंटी गिरफ्तार (two warranties arrested)

सीपरी बाजार थाने की पुलिस ने वांरटी अरविन्द सिंह निवासी अम्बावाय को गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश किया। वहां से उसे जेल भेजा गया। वहीं बरुआसागर थाने की पुलिस ने वारंट के आधार पर लाले की टौरिया के पास रहने वाले राजेश कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया।


Tags:    

Similar News