ट्रिपल मर्डर से कांप उठा आजमगढ़, पति-पत्नी और बच्चे की हत्या से पसरा मातम

आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव में सोमवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां बदमाशों ने पति-पत्नी और चार माह की बच्ची की धारदार हथियार व लाठी डंडा से प्रहार कर हत्या कर दी।

Update: 2019-11-25 16:42 GMT

आजमगढ़: आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव में सोमवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां बदमाशों ने पति-पत्नी और चार माह की बच्ची की धारदार हथियार व लाठी डंडा से प्रहार कर हत्या कर दी।

जबकि दो बच्चे बुरी तरह से घायल है। ट्रिपल मर्डर की सूचना के बाद मौके पर डीआईजी, एसपी, एसपी सिटी, डाग स्क्वायड टीम सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गए हैं। पुलिस हत्या का कारण जानने की कोशिश में जुटी है।पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें...जालौन: ट्रिपल मर्डर का खुलासा,मुख्य आरोपी ग्वालियर से अरेस्ट

पुलिस अधीक्षक (नगर) पंकज कुमार पांडेय ने बताया कि मुबारकपुर थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव में इरफान नामक व्यक्ति के घर का दरवाजा सुबह खुला होने पर ग्रामीणों ने इरफान को आवाज दी।

उन्होंने बताया कि कोई जवाब नहीं मिलने पर ग्रामीणों ने घर के अंदर देखा तो इरफान (35), उसकी बीवी सादिया (32) और चार माह की बच्ची के खून से लथपथ शव देखकर सन्न रह गए।

ये भी पढ़ें...तो योगी जी! यूपी में ना गुण्डाराज ना भ्रष्टाचार- अब की बार ‘खूँटी पर क़ानून’

उन्होंने बताया कि घर में मौजूद दो अन्य बच्चे आसरा (10) और अयान (04) गंभीर रूप से घायल पाए गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पाण्डेय ने बताया कि ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर आला अधिकारियों के साथ पहुंची फरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि घटना की गहराई से छानबीन की जा रही है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें...28 साल पुराने ट्रिपल मर्डर केस में पूर्व RJD सांसद शहाबुद्दीन को कोर्ट ने किया बरी

Tags:    

Similar News