Mahoba: टोल प्लाजा के पास ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 8 लोग घायल

Mahoba: महोबा जनपद के खन्ना टॉल प्लाजा के पास तेज रफ्तार एक ट्रक ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। जिस हादसे में 8 लोग घायल हो गए है।

Report :  Imran Khan
Update: 2022-10-01 11:13 GMT

अस्पताल में भर्ती घायल (न्यूज नेटवर्क)

Mahoba News: महोबा जनपद के खन्ना टॉल प्लाजा के पास तेज रफ्तार एक ट्रक ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो एक कार से भी टकरा गया। इस सड़क हादसे में ऑटो में सवार 8 लोग घायल हुए है। सभी को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल इलाज के लिए लाया गया जिनमे दो की हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने झांसी मेडिकल के लिए रिफर कर दिया है। सूचना मिलते ही घायलों के परिजन भी अस्पताल में पहुंच गये है। पुलिस ने आरोपी चालक को ट्रक सहित हिरासत में ले लिया है।

दरअसल यह रफ्तार का कहर जनपद के खन्ना थाना क्षेत्र अंतर्गत बने टॉल प्लाजा के पास की है बताया जाता है कि ऑटो में सवार यात्री हमीरपुट जनपद के मौदहा की ओर जा रहे था तभी टोल प्लाजा के पास अचानक पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो सीधा एक कार से जा टकराया। गनीमत रही कि कार में सवार कोई भी घायल नहीं हुआ जबकि ऑटो में सवार 8 लोग घायल हो गए। 

जिनमें 6 गंभीर घायल हुए हैं। टोल प्लाजा के पास में सड़क हादसे की सूचना मिलते ही थाना पुलिस और स्थानीय लोग इकठ्ठा हो गए। तत्काल सभी घायलों को एंबुलेंस से महोबा जिला अस्पताल पहुंचाया गया जिनका इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टरों की देखरेख में इलाज किया जा रहा है। घायलों में निजामुद्दीन,मूलचंद्र, रीता, शकील और कुसुमा आदि लोग हैं। सभी का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है जबकि दो लोगों को झांसी मेडिकल भेजा गया है।

Tags:    

Similar News