Aligarh News: मां को दवा दिलाने जा रहे बाइक सवार भाइयों को ट्रक ने रौंदा, एक बेटे की मौत, दूसरे बेटे व मां की हालत नाजुक

Aligarh News: जवां थाना क्षेत्र के अलीगढ़ बुलंदशहर रोड पर जब बाइक पर सवार होकर अपने बुजुर्ग मां को दवा दिलाने ले जा रहे दो बाइक सवार भाइयों को सीमेंट से भरे ओवरलोड ट्रक ने टक्कर मारते हुए सड़क पर कुचल दिया।

Update: 2023-04-09 21:44 GMT
अलीगढ़ में बाइक सवार दो भाइयों को ट्रक ने रौंदा, मां को दवा दिलाने जा रहे थे- Photo- Newstrack

Aligarh News: जवां थाना क्षेत्र के अलीगढ़ बुलंदशहर रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब बाइक पर सवार होकर अपने बुजुर्ग मां को दवा दिलाने ले जा रहे दो बाइक सवार भाइयों को सीमेंट से भरे ओवरलोड ट्रक ने टक्कर मारते हुए सड़क पर कुचल दिया। जिसमें एक बाइक सवार भाई की मौके पर ही मौत हो गई। तो वही बाइक बैठा दूसरा बेटा और मां एक्सीडेंट में खून से लथपथ होते हुए गंभीर घायल हो गए।

एक्सीडेंट देख स्थानीय ग्रामीण और राहगीर दौड़कर मौके पर पहुंचे और मौके से भागने की कोशिश कर रहे चालक को ट्रक को लोगों ने मौके पर पकड़ ली और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एक्सीडेंट में घायल बुजुर्ग महिला और उसके बेटे को सरकारी एंबुलेंस के जरिए जिला मलखान अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया। तो वही एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए बाइक सवार युवक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पंचायत नामा भर डेड बॉडी मोर्चरी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। पुलिस ने मौके से गिरफ्तार एक ट्रक और चालक को हिरासत में लेकर थाने ले गई। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले में कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है।

सीमेंट से भरे ट्रक ने उनकी बाइक में पीछे से मारी जोरदार

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर के गांव रसूलपुर निवासी युवक संजय अपने छोटे भाई सतवीर के साथ अपने घर से अपनी बीमार बुजुर्ग मां रामकली को अलीगढ़ अस्पताल से बाइक पर सवार होकर दवा दिलाने के लिए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान जैसे ही उनकी बाइक अलीगढ़ जिले के थाना जवां क्षेत्र के अलीगढ़ बुलंदशहर रोड पर पहुंची। तभी पीछे से फर्राटा भरकर आ रहे सीमेंट से भरे ट्रक ने उनकी बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

बाइक में पीछे से सीमेंट से भरे ट्रक के टक्कर लगते ही बाइक सवार युवक सत्यवीर अपनी बाइक की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा, जिसके बाद बाइक सवार दोनों भाई समेत बीमार बुजुर्ग मां रामकली बाइक समेत सड़क पर घिसटते हुए चले गए,ओर खून से लथपथ हो गए। तो वही सतवीर की सीमेंट से भरे ट्रक के पहियों तले कुचलकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।जबकि भाई संजय और उसकी बुजुर्ग मां रामकली गंभीर रूप से घायल हो गए। एक्सीडेंट होते हुए देख स्थानीय ग्रामीण और राहगीर दौड़कर मौके पर पहुंचे ओर मौके से भागने की कोशिश कर रहे ट्रक चालक को लोगों ने दबोच लिया और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी।

बेटे और उसकी मां को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एक्सीडेंट में घायल बेटे और उसकी मां को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया जबकि एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए युवक सतवीर के शव को पुलिस ने मोर्चरी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की गिरफ्त में आए ट्रक चालक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया जिसके बाद पुलिस ट्रक को चालक को हिरासत में लेकर थाने ले गई।तो वहीं पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई करने में जुटी है।

जबकि हादसे में सतबीर की मौत की खबर परिवार के लोगों मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। हादसे के बाद से ही परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News