यूपी के डिप्टी सीएम ने सपा-बसपा और कांग्रेस को लेकर कही ये चौंकाने वाली बात

यूपी के डिप्टी सीएम डा दिनेश शर्मा ने आज कहा कि सपा बसपा और कांग्रेस में उपद्रवियों के तुष्टीकरण के लिए एवं असामाजिक तत्वों को बढ़ावा देने की प्रवृत्ति का एक अलग ही ट्वेंटी-20 मैच चल रहा है।

Update: 2020-01-03 13:50 GMT

लखनऊ: यूपी के डिप्टी सीएम डा दिनेश शर्मा ने आज कहा कि सपा बसपा और कांग्रेस में उपद्रवियों के तुष्टीकरण के लिए एवं असामाजिक तत्वों को बढ़ावा देने की प्रवृत्ति का एक अलग ही ट्वेंटी-20 मैच चल रहा है। उन्होंने कहा कि इन लोगों में इस बात की प्रतिस्पर्धा है कि कौन इसमें आगे निकले और कौन कितने अमर्यादित शब्दों का प्रयोग कर सकता है।

पत्रकारों से वार्ता करते हुए डा शर्मा ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने वक्तव्य में नई-नई बातों का उल्लेख किया है कि उनके विधानसभा दल के नेता उनसे भी आगे निकल गए कई जो उपद्रवी हैं उन्हें वह सम्मान देंगे।

पूर्व में ही आतंकवादियों के मुकदमे वापस लेने का जो प्रयास किया गया था। उस पर न्यायालय ने हस्तक्षेप किया था और ऐसे खूंखार आतंकियों को सजा भी दी थी। यह उनकी कार्यशैली और आदत है।

ये भी पढ़ें...डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने एलएमआरसी की ‘लखनऊ बाई मेट्रो’ गाइड बुक का किया विमोचन

दिनेश शर्मा ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर लगाया ये आरोप

डिप्टी सीएम ने कहा कि इन दलों की यह कार्यशैली रही है। उनके दल के नेताओं का कहना है कि रोर्हिंग्या और बांग्लादेशी मुसलमानों को जाने नहीं देंगे। यहां दल का लालच इस कदर पहुंच गया है। जिसमें भारत की संप्रभुता भारत की संरक्षण की व्यवस्थाएं विद्यमान थी।

उन्होंने कहा कि लोकसभा और राज्यसभा में कानून बन जाता है। उसे सबको पालन करना चाहिए।डा शर्मा ने कहा कि भारत अब सपेरों वाला देश नहीं है। भीख मांगते हुए लोगों को दुनिया में दिखाने का देश नहीं रहा। अब डिजिटल इंडिया का और नए जमाने का मोदी जी का देश है।

ये भी पढ़ें...उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने बताया जीवन में सफल होने के लिए ये होना है जरूरी

पिछली सरकार में हुए थे 400 दंगे

उन्होंने कहा कि यूपी में विकास हुआ है जहां 400 दंगे पिछली सरकार में हुए थे। वहीं हमारी सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ। 265 पुलिसकर्मियों पर जो हमले हुए हैं उनकी तकलीफ सपा बसपा और कांग्रेेस को नहीं दिखेगी। मेरठ में पुलिसकर्मियों को जिंदा जलाने का कार्य किया जाया जा रहा था ऐसे लोगों की सीसीटीवी फुटेज हैं। उन्हें आज ये लोग बचाने की बात कर रहे हैं। उनको यह लोग संविधान संरक्षक कह रहे लोगों का भरोसा हमारी सरकार पर बहा है।

डा. शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार ने तेजी से हालात को सामान्य करने की जो व्यवस्था की है यह विपक्ष के लिए हताश करने के लिए है कांग्रेस कहती है हम वकील देंगे और सपा कहती है हम सम्मान देंगे। जबकि भाजपा सरकार संविधान की रक्षा और संविधान की रक्षा भी करेगी।

ये भी पढ़ें...सपा बसपा व कांग्रेस चखेंगे सबसे बुरी हार का स्वाद – डा. दिनेश शर्मा

Tags:    

Similar News