अमेठी में दीवार गिरने से दो बच्चों की मौत, एक की हालत नाजुक

रविवार को बारिश के बाद मुंशीगंज के सरायखेमा के कुटिया में इसका कहर देखने को मिला। मिट्टी से जुड़ी ईंट की कच्ची दीवार गिर गई। जिसमें पास खेल रहे दो बच्चे दबकर मर गए। जबकि मलबे से एक बच्चा को गंभीर अवस्था में निकाल कर इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Update: 2019-06-23 16:15 GMT

अमेठी: रविवार को बारिश के बाद मुंशीगंज के सरायखेमा के कुटिया में इसका कहर देखने को मिला। मिट्टी से जुड़ी ईंट की कच्ची दीवार गिर गई। जिसमें पास खेल रहे दो बच्चे दबकर मर गए। जबकि मलबे से एक बच्चा को गंभीर अवस्था में निकाल कर इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें...अमेठी में BJP के खिलाफ वोट करने वालों के लिए ईरानी ने कही दिल को छू लेने वाली ये बात

गांव निवासी जहीर अहमद बताते हैं के बच्चे खेल रहे थे। बारिश के बाद दीवार अपने आप गिर पड़ी। उसके नीचे बच्चे दब गए, तीन बच्चे वहां पर खेल रहे थे। एक बच्चा सीरियस है जिसका इलाज चल रहा है।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2019/06/VID-20190623-WA0079.mp4"][/video]

 

एसपी अमेठी ने बताया कि बारिश के कारण ईंट की कच्ची दीवार थी वो दीवार गिर गई। बगल में बच्चे खेल रहे थे जिसमें फरहान और सैफ इनकी मृत्यु हो गई है। एक बच्चा है आफताब जो घायल है उसका इलाज हो रहा है।

मृतक बच्चों के संदर्भ में विधिक कार्यवाही हो रही है। पंचायत नामा भर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ये इत्तेफाकिया घटना है, इसमें जो प्राविधान है उस संदर्भ जिलाधिकारी से वार्ता हो गई है अपने स्तर से वो कार्यवाही करेंगे।

ये भी पढ़ें...अमेठी: घूस नहीं देने पर लेखपालों ने की महिला से अभद्रता, लीपापोती में जुटे अधिकारी

Tags:    

Similar News