गणेश मूर्ति स्थापना को लेकर दो पक्षों में विवाद, तनाव को देखते पुलिसबल तैनात

विवाद तब हुआ जब एक समूह गणेश प्रतिमा की स्थापना करना चाहता था। दो पक्षों में हुई झड़प के बाद मामला बढ गया। विवाद को देखते हुए मौके पर डीएम और एसएसपी समेत पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए हैं. मौके पर कई थानों की पुलिस बुला ली गई है।

Update: 2016-09-04 15:03 GMT

गोरखपुर: जिले के तिवारीपुर थाने के तहत इलाहीबाग में रविवार रात दो पक्षों के बीच विवाद होने से तनाव फैल गया। यह विवाद गणेश प्रतिमा की स्थापना को लेकर हुआ। दो पक्षों में हुई झड़प के बाद मामला बढ़ गया। जानकारी के मुताबिक, गणेश मूर्ति की स्थापना को लेकर सुबह से ही दो पक्षों में तनाव था। इस घटना की जानकारी के बाद डीएम ओ एन सिंह, एसएसपी रामलाल वर्मा, एसपी (शहर) हेमराज मीणा, सीओ कोतवाली अशोक कुमार पांडेय पुलिसफोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद मामले को शांत कराया गया फिलहाल इलाके मे भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें ... VIDEO: लाठी भांजने में अव्वल है UP पुलिस, बंदूक चलाने में निकली फिसड्डी

क्या कहना है पुलिस का ?

एसपी (शहर) हेमराज मीणा ने बताया कि एक पक्ष ने 5 साल से मूर्ति स्थापना की मन्नत मांगी थी। इसी को लेकर रविवार को वह मूर्ति बैठाने जा रहा था। दूसरे पक्ष ने मूर्ति की साईज को लेकर आपति जताई और मूर्ति स्थापना को रोकने का प्रयास किया, जिसको लेकर विवाद उत्पन्न हुआ। फिलहाल मामले को शांत करा दिया गया है और जो लोग इस घटना मे शामिल हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

आगे स्लाइड में देखिए कुछ और फोटो...

 

Tags:    

Similar News