सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, 3 घायल, विवाह समारोह से लौटते समय हादसा

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में सड़का हादसा हो गया है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। ये सभी विवाह समारोह में शामिल हो कर वापस लौट रहे थे। लौटते समय इनकी कार अनियंत्रित होकर पुलिस से टकरा गई।

Update: 2019-03-13 13:49 GMT

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में सड़का हादसा हो गया है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। ये सभी विवाह समारोह में शामिल हो कर वापस लौट रहे थे। लौटते समय इनकी कार अनियंत्रित होकर पुलिस से टकरा गई। ज्ञानेन्द्र प्रकाश मिश्रा (63) अपने परिवार के साथ कार से एक विवाह समारोह से लौट रहे थे ।

यह भी पढ़ें......चंद्रशेखर का जोश और संघर्ष देखकर अच्छा लगता है: प्रियंका गांधी

एटा के देहात क्षेत्र कोतवाली के पास एटा-कासगंज मार्ग पर एक विवाह समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे ज्ञानेन्द्र मिश्रा (63) की कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर निर्माणाधीन पुलिया के पास रखे पत्थरों से जा टकरायी। इस हादसे में ज्ञानेन्द्र मिश्रा की मौत हो गई। उनकी पत्नी कमलेश, बेटा गौरव और भतीजा धैर्य घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें......बाबूलाल गौर ने भोपाल से ठोकी दावेदारी, कहा- अब दिल्ली देखने की इच्छा

पुलिस के मुताबिक मिश्रा की कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर निर्माणाधीन पुलिया के पास रखे पत्थरों से जा टकरायी। मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उनकी पत्नी, बेटा और भतीजा घायल हो गये । घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें......बदमाशों का दुस्साहस, महिला की पहचान छिपाने के लिए एसिड से चहरे को जलाया2019

तो वहीं दूसरे हादसे में बैंड बजाकर घर वापस लौट रहे 45 वर्षीय इकवाल पुत्र बन्ने की मौत हो गई। शेरगंज निवासी बन्ने को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Tags:    

Similar News