गन्ने के खेत से मिला दो कंकाल, क्षेत्र में मची सनसनी

बरेली के थाना सीबीगंज थाना क्षेत्र के गांव बोहित में उस समय सनसनी मच गई जब गांव के एक खेत से एक महिला और उसकी बेटी का शव एक गन्ने के खेत से मिला। बताया जाता है कि बोहित के रहने वाले तेजपाल गंगवार की पत्नी और उसकी बेटी तीन माह पहले अचानक घर से लापता हो गई थी।

Update: 2019-01-24 13:37 GMT

बरेली: बरेली के थाना सीबीगंज थाना क्षेत्र के गांव बोहित में उस समय सनसनी मच गई जब गांव के एक खेत से एक महिला और उसकी बेटी का शव एक गन्ने के खेत से मिला। बताया जाता है कि बोहित के रहने वाले तेजपाल गंगवार की पत्नी और उसकी बेटी तीन माह पहले अचानक घर से लापता हो गई थी। इसके बाद तेजपाल गंगवार ने मां बेटी की गुमशुदगी के लिए थाने सीबीगंज में तहरीर दी थी।लेकिन पुलिस दोनों का पता नहीं लगा सकी। आज गांव के एक गन्ने के खेत से दो लोगों के कंकाल बरामद हो गए।

यह भी पढ़ें.....ऑर्डनेन्स क्लोदिंग फैक्ट्री के कर्मचारियों ने मांगों को लेकर शुरू की हड़ताल

वहीं मृतिका की मां ने मौके से मिले कपडे, और चपलों के आधार पर अपनी बेटी और धेवती के कंकाल की बात कही है। फिलहाल पुलिस का कहना है वह कंकालों का डीएनए जाँच होने के बाद पता चल पायेगा की शव किसके है। पुलिस ने शक के आधार पर महिला के पति को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। पुलिस को उम्मीद है जल्द मामले का खुलासा हो जायेगा।

यह भी पढ़ें......दिल्ली में जैश ए मोहम्मद के दो आतंकी गिरफ्तार

मृतिका के पिता छेदा लाल ने बताया कि उनके दामाद ने जमीन के चक्कर में अपनी पत्नी और बेटी की हत्या की है। वह काफी समय से उनपर जमीन बेचने का दबाव बना रहा था। एसएसपी मुनिराज ने बताया कि थाना सीबीगंज के गांव बोहित के गन्ने के खेत से दो नर कंकाल मिले है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है। वहीं एक परिवार ने नर कंकालों को अपने परिवार से जुड़े लोगों का बताया है। परिवार का कहना है कि घटना स्थल से मिली चप्पल और कपड़े उनकी बेटी और धेवती के है।

Tags:    

Similar News