Lucknow: जनपद में अलग-अलग जगहों पर दो युवकों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Lucknow News: जनपद में आज दो अलग-अलग जगहों पर दो युवकों ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

Report :  Shiva Sharma
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-05-16 16:15 GMT

Moradabad: कमरे में पंखे से लटका मिला महिला का शव। (Social Media)

Lucknow News Today: काकोरी निवासी प्रधान संगीता के बेटे देवेंद्र ने सोमवार सुबह को पुलिस को सूचना दी कि मौंदा गांव के काकोरी में ग्राम सभा की बाग में एक अज्ञात व्यक्ति ने बरगद के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर |ली है | जिसकी पहचान नही हो पा रही है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. कुछ ही देर में युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. मृतक की शिनाख्त राकेश वर्मा निवासी ग्राम सिसेंडी थाना मोहनलालगंज (Thana Mohanlalganj) लखनऊ के रूप में की।

मानसिक रूप से बीमार था युवक: परिजन

परिजनों के अनुसार मृतक मानसिक रूप से बीमार था. जिसका इलाज टीएस मिश्रा मेडिकल कॉलेज (TS Mishra Medical College) में चल रहा था। उसे शनिवार को वहां भर्ती कराया गया था। रविवार की रात परिजनों के सो जाने पर समय करीब 3 बजे बिस्तर से उठ कर चला गया था और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

बरगद के पेड़ से निकली जड़ों का फंदा बनाकर की आत्महत्या

जानकारी के अनुसार रविवार की रात युवक तीमारदार परिजन व हॉस्पिटल की सिक्योरिटी को चकमा देकर मौके से फरार हो गया और काकोरी इलाके में एक बरगद के पेड़ से निकली जड़ों का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। उसकी लाश लटकती देख प्रधान ने पुलिस को सूचना दी। कुछ ही घंटे बाद परिजन उसकी तलाश करते हुए मौके पर पहुंचे और उसकी पहचान की। वहीं कृष्णा नगर इलाके में भी एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

युवक ने लगाई फांसी

कृष्णा नगर डी-298 सेक्टर डी एलडीए कॉलोनी (Krishna Nagar D-298 Sector D LDA Colony) में किराए के मकान में रहने वाले संतोष कुमार (23) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों का कहना है कि रात को संतोष ने कमरे की छत में लगे कुंडे में दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगाकर जान दे दी, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। मृतक अविवाहित था। पुलिस से शव को पोटमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई है। 

Tags:    

Similar News