अश्लील चाचा: 5 साल की भतीजी के साथ हैवानियत, दहशत में आए लोग

यूपी के बदायूं जिले में एक पांच साल की बच्ची के साथ उसके रिश्ते के चाचा ने ही यौन शोषण की वारदात को अंजाम दिया। मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Update: 2020-10-07 11:30 GMT
पांच साल की बच्ची के साथ चाचा ने किया यौन शोषण

बदायूं: उत्तर प्रदेश में यौन शोषण का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाथरस की घटना के बाद भी कई ऐसे मामले सामने आए, जिन्होंने सभी को हिला कर रख दिया। इस बीच अब यूपी के बदायूं जिले से 5 साल की बच्ची के साथ यौन शोषण का मामले सामने आया है। ये मामला मंगलवार देर रात का है।

मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने पांच वर्षीय मासूम को इलाज के लिए रात में ही जिला महिला चिकित्सालय भर्ती कराया। वहां बच्ची की हालत स्थिर बताई जा रही है। परिजनों का आरोप है कि बच्ची के साथ हुई इस घटना को उनके ही एक रिश्तेदार ने अंजाम दिया है। दोनों ही अनुसूचित जाति से हैं।

चाचा ने दिया वारदात को अंजाम

पूरा मामला बदायूं के हजरतपुर थाना क्षेत्र इलाके का है। यहां पर एक पांच साल की बच्ची के साथ उसके चाचा ने ही यौन शोषण की वारदात को अंजाम दिया है। मंगलवार देर रात हुई इस घटना के बारे में जब पुलिस को सूचित किया तो हड़कंप मच गया। वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई। वहीं बच्ची को रात में ही इलाज के लिए जिला महिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया। बच्ची अब खतरे से बाहर है।

यह भी पढ़ें: सचिन पायलट की बिना अनुमति के घर में घुस गई पुलिस, करने लगी ऐसा, उड़ गये होश

5 साल की बच्ची के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार (फोटो- सोशल मीडिया)

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मामले में आरोपी रिश्ते के चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में SSP संकल्प शर्मा ने बताया कि बदायूं के हजरतपुर थाना क्षेत्र इलाके से एक बच्ची के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। मामले में पाक्सो एक्ट और धारा 376 के तहत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। बच्ची के साथ इस वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी पीड़ित का रिश्तेदार है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: नवरात्रि पर बोले सीएम योगी, महिलाओें की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं

DM ने मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजने की कही बात

वहीं डीएम ने इस पूरे मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजने की बात कही है। साथ ही बताया कि इस मामले में एसडीएम को लगाया गया है। उन्होंने कहा कि हम इस पूरे मामले को एक हफ्ते में इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर से जांच पूरी करने को आदेशित कर रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि रानी लक्ष्मीबाई योजना के तहत इनको आर्थिक मदद भी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: अमीर बना गार्ड: एक झटके में उड़ाए लाखों रूपए, नहीं पकड़ पाया था कोई

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News