Deoria News: देवरिया में मेले में घुसा अनियंत्रित ट्रक, दो चचेरी बहनों की मौत ,आधा दर्जन घायल

Deoria News: दशहरा मेले में एक अनियंत्रित ट्रक के घुसने से अफरातफरी मच गई। तेज रफ्तार ट्रक ने शहर के कोतवाली रोड पर दो सगी बहनों को कुचल दिया, जिससे एक की घटनास्थल पर मौत हो गई।

Update: 2022-10-05 03:13 GMT

देवरिया: मेले में घुसा अनियंत्रित ट्रक, दो चचेरी बहनों की मौत ,आधा दर्जन घायल

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में मंगलवार की रात करीब 9.30 बजे एक ट्रक मेले में नो इंट्री व्यवस्था को तोड़ते हुए जिलाधिकारी आवास से होते हुए कोतवाली रोड की तरफ तेज रफ्तार के साथ मुड़ गया। दशहरा के मेले (Dussehra fair) में भीड़ होने के कारण अचानक तेज रफ्तार ट्रक के आने से लोगों में अफरातफरी मच गई। लोग बेकाबू ट्रक (Uncontrolled truck) से बचने के लिए भागने लगे।

जनपद में दशहरा मेले में मंगलवार रात एक अनियंत्रित ट्रक के घुसने से अफरातफरी मच गई। अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने शहर के कोतवाली रोड पर दो सगी बहनों को कुचल दिया, जिससे एक की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि दूसरे को जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। भगदड़ में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। ट्रक चालक गाड़ी को रोकने की जगह भीड़ में तेज रफ्तार से दौड़ता रहा। जिसके कारण कई लोग घायल हो गए। लोगों ने गरुलपार की सकरी गली में घुसे ट्रक चालक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया।

दो चचेरी बहनों की मौत

सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक देवरिया संकल्प शर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण कर हाल जाना। कोतवाली रोड पर धर्मेंद्र यादव और ऊषा के साथ मेला करने आई बरियापुर थाना क्षेत्र के लाहिलपार गांव के बांसपार टोला निवासी रुपई यादव की बेटी साक्षी (13) और उसकी चेचरी बहन तृष्णा (4) पुत्री निगम को रौंद दिया, जिससे साक्षी की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसकी बहन तृष्णा घायल हो गई। 

आसपास के लोगों ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। जबकि कतरारी गांव निवासी शालू पुत्री दुर्गेश गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे आसपास के लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। घटना के बाद अफरा तफरी मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक, एसडीएम सदर सहित आला अफसर मय फोर्स पहुंच गए। आक्रोशित भीड़ ने ट्रक पर पथराव कर तोड़फोड़ किया। घटना में आधा दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है, जो मेले में आए थे।

पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

शहर में दशहरे के मेले में चारो तरफ भीड़ भाड़ है।उसके बाद भी जिलाधिकारी आवास के सामने से कैसे ट्रक लेकर कोई कैसे कोतवाली रोड पर चला गया ।जबकि जिलाधिकारी आवास के सामने हमेशा पुलिस की ड्यूटी रहती है।फिर भी ट्रक चालक वहां कैसे कोतवाली रोड के तरफ अपनी ट्रक लेकर चला गया । पुलिस अधीक्षक देवरिया संकल्प शर्मा ने कहा कि ट्रक को सीज कर दिया गया है।चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।मुकदमा की कार्यवाही भी किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News