केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस को बताया फ्लॉप फिल्म, कहा-राहुल को जबर्दस्ती नेता बनाए है मीडिया

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार गांवों के विकास के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि ग्राम पंचायतों को फाइनेंस कमीशन से 13वें वित्त आयोग में मात्र 30 हजार करोड़ राशि आवंटित हुई थी, जो मोदी सरकार में 14वें वित्त आयोग में 2 लाख करोड़ हो गंई है।

Update: 2016-10-17 12:34 GMT

 

गोरखपुर: केंद्रीय ग्रामीण विकास और पेयजल मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि कांग्रेस की फिल्म फ्लॉप हो चुकी है। केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गोरखपुर में प्रधानों के मंडलीय सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने के लिए आए थे।

कांग्रेस फ्लॉप फिल्म

-नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस की जन संदेश यात्रा को फ्लॉप बताया

-उन्होंने कहा कि यह मीडिया है जो राहुल गांधी को जबर्दस्ती नेता बनाए हुए है।

-केंद्रीय मंत्री गोरखपुर क्लब में प्रधानों के सम्मेलन के बाद मीडिया से बात कर रहे थे।

-इससे पहले सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने धन जारी कर दिया है, लेकिन सरपंच उसे खर्च नहीं कर पा रहे हैं।

-उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार ने प्रधानमन्त्री सड़क योजना और मनरेगा की धनराशि बढ़ा दी है। अन्य योजनाओं का धन भी बढ़ाया जा रहा है।

योजनाओं की दी जानकारी

-केंद्रीय मंत्री ने प्रधानों को भारत सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी।

-उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार गांवों के विकास के लिए हर संभव कोशिश कर रही है।

-नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि ग्राम पंचायतों को फाइनेंस कमीशन से 13वें वित्त आयोग में मात्र 30 हजार करोड़ राशि आवंटित हुई थी, जो मोदी सरकार में 14वें वित्त आयोग में 2 लाख करोड़ हो गंई है।

-सम्मेलन में गोरखपुर के सांसद महंत आदित्यनाथ, कुशीनगर सांसद राजेश पाण्डेय, विधायक राजेश त्रिपाठी, फ़तेह बहादुर सिंह, बीजेपी के नेता और मंडल के प्रधान संघ के पदाधिकारी मौजूद थे।

आगे स्लाइड्स में देखिए कुछ और फोटोज...

Tags:    

Similar News