Unnao News: डम्पर की बाइक में टक्कर, मां बेटी की मौत, पति जख्मी

Unnao News: कानपुर लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी। हादसे में मां और बेटी की मौत हो गई। वहीं, पति जख्मी हो गया है।

Report :  Naman Mishra
Update: 2022-12-11 16:09 GMT

मौके पर पहुंची पुलिस

Unnao News: कानपुर लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर अचलगंज थाना क्षेत्र के आजाद मार्ग चौराहे पर तेज रफ्तार डंपर ने देवी दर्शन कर आ रहे बाइक सवार दंपति को रविवार दोपहर टक्कर मार दी। हादसे में उनके साथ रही बच्ची की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि घायल दंपति को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां महिला को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया जबकि युवक को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। डंपर को चालक समेत पकड़ लिया गया है।

ये है मामला

गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के दलेलपुरवा निवासी छविनाथ (45) पुत्र गंगानारायण पेशे से सिलाई कारीगर है। रविवार वह पत्नी गीता (36) व बेटी रानी (10) के साथ बाइक से चंद्रिका देवी दर्शन कर लौट रहा था। दोपहर तकरीबन चार बजे जैसे ही उसकी बाइक अचलगंज थाना क्षेत्र के आजाद मार्ग चौराहे पर पहुंची पीछे से आए डंपर ने टक्कर मार दी। हादसे में बेटी की डंपर के पहिए तले आने से मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि गीता व छविनाथ गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां इमरजेंसी में मौजूद डॉ. आशीष सक्सेना ने गीता को मृत घोषित कर दिया। घायल छविनाथ को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देख रेफर कर दिया गया। छविनाथ के भाई राज नारायण ने बताया कि छविनाथ 6 भाईयों में सबसे छोटा है। पांच बच्चे थे जिनमें रानी की मौत के बाद शबनम (17), सोनम (15), सोनी (12) व बेटा प्रिंस (10) बचे हैं। हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

डंपर को चालक समेत पकड़ा: एसओ

एसओ हीरा सिंह ने बताया कि हादसे को अंजाम देने वाले डंपर को चालक समेत पकड़ लिया गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News