उन्नाव रेप केस : पीड़िता के शरीर में हैं 6 फ्रैक्चर, जानिए क्या बोल रहे डॉक्टर

सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर रायबरेली जिला जेल में बंद पीड़िता के चाचा महेश सिंह की सुरक्षा में केंद्रीय बल तैनात कर दिए गए। रायबरेली में हुए सड़क हादसे में उन्नाव रेप कांड पीड़िता के परिजनों की मौत के बाद सीबीआई इस मामले की जांच में कोई कसर नही छोड़ना चाहती है।

Update: 2019-08-03 05:05 GMT

लखनऊ: उन्नाव रेप केस की पीड़िता का इलाज लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल मे चल रहा है। वह अभी भी आईसीयू में हैं और जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रही हैं। डॉक्टरों का कहना है कि पीड़िता की हालत अभी भी नाजुक है और उनके शरीर में छह जगहों पर फ्रैक्चर हुआ है। अब तक पीड़िता का तीन यूनिट खून बह चुका है। बता दें, अभी पीड़िता के वकील की हालत भी नाजुक बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी: सस्ता हुआ पेट्रोल, ऐसे चेक करें अपने शहर का भाव

मामले ने पकड़ी रफ्तार

इस मामले ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद रफ्तार पकड़ ली है। रायबरेली में पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे के बाद आज सीबीआई ने मामले में गिरफ्तार किए गए ट्रक ड्राइवर आशीष पाल, और क्लीनर मोहन श्रीवास की सीबीआई कोर्ट में पेशी के लिए आज लखनऊ ले गई। यहां से उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली भेज दिया।

यह भी पढ़ें: नई मुसीबत! देश के 15 राज्यों में मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर रायबरेली जिला जेल में बंद पीड़िता के चाचा महेश सिंह की सुरक्षा में केंद्रीय बल तैनात कर दिए गए। रायबरेली में हुए सड़क हादसे में उन्नाव रेप कांड पीड़िता के परिजनों की मौत के बाद सीबीआई इस मामले की जांच में कोई कसर नही छोड़ना चाहती है। इसलिए सीबीआई और फॉरेंसिक टीम ने शुक्रवार को घटनास्थल पर सीन रिक्रिएशन कर हादसे से जुड़े तथ्य जुटाये।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में इसलिए मची है खलबली, यहां जानें पूरा मामला

Tags:    

Similar News