बदायूं गैंगरेप-मर्डर केस: शुरू हुई कार्रवाई, SHO पर गिरी गाज, एक आरोपी गिरफ्तार

मंगलवार शाम को महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई थी जिसमें दिलदहला देने वाली बातें सामेन आईं। महिला के प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान मिले और शरीर पर भी हमला किया था। इसके बाद एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया।

Update:2021-01-06 11:24 IST
बदायूं जिले में गैंगरेप और हत्या के मामले में कार्रवाई हुई है। पुलिस अधीक्षक ने लापरवाही बरतने वाले थाना अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह को सस्पेंड कर दिया है

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में गैंगरेप और हत्या के मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है। पुलिस अधीक्षक ने लापरवाही बरतने वाले थाना अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह को सस्पेंड कर दिया है। इसके अलावा एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

मंगलवार शाम को महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई थी जिसमें दिलदहला देने वाली बातें सामेन आईं। महिला के प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान मिले और शरीर पर भी हमला किया था। इसके बाद एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया।

आरोपियों पकड़ने के लिए बनाई गईं चार टीमें

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि, महिला की पसली और पैर तोड़ दिए गए हैं। फेफड़े पर भी वजनदार चीज से हमला हुआ था। इस घटना के बाद मौके पर एसएसपी ने तुरंत एसपी देहात को भेजा और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमे बनाई। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद आरोपी महंत समेत उसके एक साथी और ड्राइवर के खिलाफ गैंगरेप के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें...यूपी की निर्भया: दोहराया दर्दनाक कांड, हैवानों ने की हदें पार, अधेड़ महिला से गैंगरेप

परिजनों ने कहा कि उघैती के थानेदार रावेंद्र प्रताप सिंह शिकायत के बाद भी घटनास्थल पर नहीं पहुंचे। सोमवार दोपहर वारदात के 18 घंटे बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। महिला डॉक्टर समेत तीन डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। शाम को रिपोर्ट आई तो पता चला कि महिला के प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट थे। काफी खून भी निकल गया था।

ये भी पढ़ें...टिकट पाने की होड़: भाजपा में विधान परिषद जाने के लिए सबसे अधिक मारामारी

रात 12 बजे लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गए आरोपी

यह दिल दहलाने वाली वारदात जिले के उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां गांव की एक महिला पास के गांव स्थित एक मंदिर पर रविवार की शाम को गई थी। इसके बाद वो लौट कर नहीं आई। स्थानीय लोगों का आरोप है कि रात करीब 12 बजे एक कार सवार और दो अन्य शख्स महिला को लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गए। महिला की रात में ही मौत हो गई। बताया जाता है कि इससे पहले आरोपी महिला को अपनी गाड़ी से इलाज के लिए चंदौसी भी ले गए थे। परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें...मेरठ: नकली नोट बनाने वालों का पर्दाफाश, पुलिस के हाथ लगा ये गिरोह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News