UP Election 2022: जनता ने मांगा 5 साल का हिसाब, भाजपा विधायक सवालों से हुए रू-ब-रू

Sonbhadra News: जनपद सोनभद्र में वोट मांगने पहुंचे भाजपा विधायक सवालों से जनता ने 5 साल का हिसाब मांग दिया। इस दौरान विधायक जी जनता के तीखे सवालों से रू-बरू हुए, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-03-02 18:06 GMT

सोनभद्र: जनता ने भाजपा विधायक मांगा 5 साल के काम का हिसाब

UP Election 2022: जैसे-जैसे मतदान की तिथि नजदीक आती जा रही हैं। वैसे-वैसे प्रत्याशियों को जनता के सवालों का सामना करना पड़ रहा है। बुधवार की रात लगभग 10:15 बजे एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ तो इसको लेकर तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई। वीडियो घोरावल विधानसभा क्षेत्र (Ghorawal Assembly Constituency) के एक गांव का और मौजूदा भाजपा विधायक अनिल कुमार मौर्य (BJP MLA Anil Kumar Maurya) के चुनाव प्रचार के दौरान का होने का दावा जा रहा है। वायरल किए गए वीडियो के शीर्षक में तीन बार का विधायक होने की बात का भी जिक्र किया गया है।

20 सेकंड के वीडियो में वोट मांगने के लिए एक गांव में पहुंचे विधायक से ग्रामीण सड़क की स्थिति को लेकर सवाल उठाते दिखते हैं। किस सड़क पर विधायक और उनके समर्थक चल रहे होते हैं उस सड़क को दिखाते हुए ग्रामीण कहते हैं कि आप इसकी स्थिति देख लीजिए। ऐसे में पांच साल बाद गांव में आने का मतलब क्या है? इस पर वीडियो में प्रत्याशी के रूप में बताए जा रहे मौजूदा विधायक एवं प्रत्याशी की तरफ से कोई जवाब नहीं दिया जाता लेकिन उनके साथ के लोग कहते हैं कि पांच साल का बायोडाटा अभी ले लेंगे।

क्षेत्रीय जनता ने विधायक से पूछे सवाल

इस पर सवाल पूछ रहे एक व्यक्ति का जवाब होता है कि क्षेत्रीय आदमी हैं तो सवाल पूछेंगे ही, इस पर विधायक का बचाव कर रहे व्यक्ति का कहना होता है कि क्षेत्रीय आदमी हैं तो इसका मतलब सारा बायोडाटा अभी ले लेंगे। वीडियो कहां का है और कब का है? इसका वायरल वीडियो के बाबत कोई जिक्र नहीं किया गया है लेकिन इसको लेकर तरह-तरह के कमेंट और लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं।



घोरावल विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी अनिल कुमार मौर्य हैं मौजूदा विधायक

बता दें कि घोरावल विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी अनिल कुमार मौर्य मौजूदा विधायक और इससे पूर्व दो बार राजगढ़ सीट के रूप में पहचान रखने वाले घोरावल क्षेत्र से दो बार विधायक रह चुके हैं। वहीं सपा प्रत्याशी रमेश चंद्र दुबे एक बार विधायक रह चुके हैं। बसपा प्रत्याशी मोहन कुशवाहा और कांग्रेस उम्मीदवार बिंदेश्वरी सिंह राठौर की विधायक प्रत्याशी के रूप में पहली बारी है। वायरल वीडियो में भी वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने, अपनी और विधायक सहित कई के चेहरे की पहचान छिपाए रखने की कोशिश की है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News