UP Election 2022: मोदी झूठ की मशीन, भाजपा की राजनीति असत्य और हिंसा, कांग्रेस सेवादल नेता के बिगड़े बोल

कांग्रेस नेता लालजी देसाई का भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला करते हुए कहा, मोदी बार बार झूठ बोलते है, झूठ की मशीन है और भाजपा की राजनीति असत्य और हिंसा है।

Published By :  Bishwajeet Kumar
Written By :  Paras Jain
Update: 2022-02-03 13:36 GMT

कांग्रेस (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

बागपत। अखिल भारतीय कांग्रेस सेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई (Lalji Desai) कहा है कि सावरकर से लेकर अमित शाह, योगी, मोदी का विरासत-झूठ का विरासत है। मोदी बार-बार झूठ बोलते है, झूठ की मशीन है और भाजपा की राजनीति असत्य और हिंसा है।

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) को लेकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ती जा रही है। नेताओ के बेतुके बोल लगातार सामने आ रहे है। विपक्षी पार्टियां सत्ताधारी पार्टी को घेरने में लगी है। बागपत विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में बागपत पहुँचे लालजी देसाई का एक बेतुका बयान सामने आया है उन्होंने कहा है कि बीजेपी (BJP) के लोग दोनों हाथ ऊपर करके "वन्दे मातरम" बोलते है और करते है "जेब कातराम" इनका ये काम है। लालजी देसाई, अखिल भारतीय कांग्रेस सेवा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष है।

आपको बता दे कि बागपत, बडौत, छपरौली विधानसभा सीट (Chhaprauli assembly seat) पर प्रथम चरण में मतदान होना है। सभी प्रत्याशी मतदाताओं को रिझाने और अपने पक्ष में करने के लिए पुरजोर मेहनत कर रहे है। कांग्रेस के बागपत विधानसभा प्रत्याशी अनिल देव (Anil Dev) के समर्थन में आज राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई पहुँचे थे जिन्होंने प्रेसवार्ता भी की। इस दौरान लालजी देसाई ने सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने योगी-मोदी-अमित शाह सभी को आड़ेहाथो लिया। उन्होंने एक-एक करके नेताओ पर अपनी जुबान से जहरीले तीर छोड़े। लाल जी देसाई ने कहा- कि यूपी में जब भी कोई बड़ी घटना हुई है तो सपा, बसपा, भाजपा तीनो "पा" भाग गए लेकिन एक अकेली पार्टी या नेता यदि कोई साथ रहा तो वो प्रियंका गांधी और अजय लल्लू है।

उन्होंने यह तक कह डाला कि भाजपा के लोग दोनों हाथ उठाकर "वन्दे मातरम" बोलते है और करते है "जेब कातरम" ये उनका काम है। प्रेसवार्ता के दौरान लालजी देसाई ने कहा कि कांग्रेस का हर प्रत्याशी जनता की लड़ाई लड़ रहा है और हम तीनों सीटो पर मजबूती से लड़ाई लड़ रहे है। आने वाला समय, 10 तारीख का रिजल्ट ही बताएगा कि जनता के अंदर की जो पीड़ा है वो मतदान के अंदर से उभरकर बाहर आएगी। वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष यही नही रुके उन्होंने अपनी जुबान से खूब जहर उगला ओर कहा कि ये गुजरात में जमीन की दलाली करता था अब डेमोक्रेसी पार्ट सिस्टम संसदीय प्रणाली है, सांसदों-विधानसभा की दलाली करता है। 

Tags:    

Similar News