UP election: लोकतांत्रिक साझा पार्टी का 'साझा' एलान, सरकार बनी तो 5 CM, 10 डिप्टी सीएम का है प्लान

मायाराम वर्मा ने कहा की पांच वर्ष में पांच मुख्यमंत्री, 10 उपमुख्यमंत्री अलग-अलग जातियों के बनाने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार समाप्त करने के लिये हर प्रकार की सब्सिडी बन्द करने का प्रयास उनकी सरकार करेगी।

Written By :  Rahul Singh Rajpoot
Published By :  Ashiki
Update: 2021-08-11 17:17 GMT

लोकतांत्रिक साझा पार्टी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश चुनाव में अभी 6 महीने का वक्त है लेकिन सियासी पार्टियां मैदान में ताल ठोकने उतर चुकी हैं, पहले बिहार से एनडीए की सहयोगी वीआईपी और हम पार्टी ने यूपी का रूख किया, उसी क्रम में एक और दल भी यूपी चुनाव में ताल ठोकने का एलान बुधवार को लखनऊ में किया। इस पार्टी का नाम लोकतांत्रिक साझा पार्टी है, जिसके राष्ट्रीय अध्यक्ष राम वर्मा हैं, राम वर्मा ने आज अपनी पार्टी नेताओं के साथ बैठक की और आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति मीडिया के साथ साझा किया।

लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय पर हुई बैठक में आगामी 2022 के चुनाव को लेकर मायाराम वर्मा की अध्यक्षता में पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की घोषणा की गई। इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मायाराम ने कहा कि आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में लोकतांत्रिक साझा पार्टी चुनाव में बड़ी भागीदारी करेगी। उन्होंने बताया कि एसएम कटियार को पार्टी संरक्षक बनाया गया है, जबकि राष्ट्रीय महासचिव संजय कुमार श्रीवास्तव को बनाया गया है, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह गुर्जर होंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष मयाराम वर्मा ने बताया कि अगर उत्तर प्रदेश में भागीदारी मोर्चा की सरकार बनती है तो लोकतांत्रिक साझा पार्टी निम्न मुद्दों पर कार्य करेंगी।

परिवारवाद, जातिवाद, धर्मवाद को खत्म कर सभी की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए कार्य करेगी। मायाराम वर्मा ने कहा की पांच वर्ष में पांच मुख्यमंत्री, 10 उपमुख्यमंत्री अलग-अलग जातियों के बनाने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार समाप्त करने के लिये हर प्रकार की सब्सिडी बन्द करने का प्रयास उनकी सरकार करेगी। मायाराम ने कहा गरीब, किसानों को साइकिल, रिक्शा, ठेलिया, गुमटी देने और रोजगार देने का प्रयास करेंगे।

Tags:    

Similar News