UP Global Investors Summit 2023: 4 उद्यमियों को मिला 2 करोड़ का लोन, खिल उठे चेहरे

UP Global Investors Summit 2023: राजधानी लखनऊ में आज से यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आगाज के साथ इटावा के विकास भवन में भी इन्वेस्टर समिट का शुभारंभ किया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-02-10 14:58 GMT

इटावा: 4 उद्यमियों को मिला 2 करोड़ का लोन, खिल उठे चेहरे

Etawah News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज से यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आगाज हो गया है और इसी को लेकर इटावा के विकास भवन में इन्वेस्टर समिट का आगाज किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर बीजेपी के सदर विधायक सरिता भदौरिया, डीएम अवनीश राय एसएसपी समेत अन्य अधिकारी पहुंचे। जहां पर 4 उद्यमियों को विधायक, डीएम और एसएसपी की मौजूदगी में दो करोड़ रुपए का लोन दिया गया।

विधायक ने कहा ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट से मिलेंगे नए रोजगार

इटावा जिले के विकास भवन में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने के लिए बीजेपी की सदर विधायक सरिता भदौरिया पहुंची जिन्होंने विकास भवन में लगाए गए स्टॉल का शुभारंभ किया। उनके साथ जिलाधिकारी अवनीश राय, एसएसपी समेत जनपद के तमाम अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

वहीं कार्यक्रम में जनपद के उद्योगपति भी मौके पर मौजूद रहे जिनमें से 4 उद्योगपतियों को विधायक, डीएम, एसएसपी की मौजूदगी में 2 करोड रुपए का लोन दिया गया। 4 उद्योगपतियों को लोन मिलने के बाद उनके चेहरे खिल उठे। जिसके बाद बीजेपी की सदर विधायक सरिता भदौरिया ने कहा यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स मैं शामिल होने के लिए जनपद इटावा से 30 उद्योगपतियों को लखनऊ में हो रहे कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बुलाया गया है।

यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स से बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार

विकास भवन में लगाए गए स्टॉल का विधायक ने जायजा लिया। स्टॉल में मौजूद दुकानदारों से विधायक सरिता भदौरिया ने उनके कारोबार के बारे में उनसे जानकारी ली। और उन्होंने अपनी सरकार की विशेषताओं के बारे में भी उनको जानकारी दी। वहीं विधायक सरिता भदौरिया ने कहा हमारी सरकार यूपी का कैसे विकास हो इस पर विशेष ध्यान दे रही है और इसी को लेकर यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स का आयोजन किया गया है। इससे नए-नए रोजगार सामने आएंगे और बेरोजगारों को रोजगार मिल सकेगा।

Tags:    

Similar News