योगी सरकार पर आई आफत, अब ये मंत्री हुए कोरोना संक्रमित

योगी सरकार में स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। मंगलवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आइसोलेट कर दिया गया।

Update: 2020-08-18 06:40 GMT
UP health minister atul garg coronavirus positive

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी कैबिनेट में अधिकतर मंत्री कोरोना संक्रमित हो गए है। यूपी पहला राज्य है, जहां लगातार मंत्रियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ रही हैं, वहीं दो मंत्रियों का कोरोना की चपेट में आकर निधन हो गया। अब इसी संक्रमित मंत्रियों की सूची में एक नाम और जुड़ गया है। स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

यूपी के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग कोरोना संक्रमित

योगी सरकार में स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। मंगलवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सरकार के लिए ये एक और बुरी खबर बन गयी। मंत्री अतुल गर्ग को आइसोलेट किया गया है। जरूरत पड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती भी कराया जा सकता है।

योगी सरकार के दो मंत्रियों की कोरोना संक्रमण से मौत

गौरतलब है कि योगी सरकार के एक के बाद एक कई मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। आलम ये हैं कि अब तो कैबिनेट मंत्रियों की कोविड 19 से मौत भी हो गयी। इसमें प्रावधिक कशिक्षा मंत्री कमल रानी वरुण और सैनिक कल्याण होमगार्ड, पीआरडी और नागरिक सुरक्षा मंत्री चेतन चौहान का नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें अमित शाह पर बड़ी खबर: अस्पताल में फिर हुए भर्ती, ऐसी है हालत

यूपी में 10 मंत्री कोरोना संक्रमित

बता दें कि योगी सरकार में अब तक 9 मंत्री संक्रमित हो चुके हैं। इसमें स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, ग्राम्य विकास मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह, विधि एवं न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक, जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह, आयुष राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धरम सिंह सैनी, खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी, श्रम एवं नियोजन विभाग के राज्य मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह संक्रमित है। स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग भी संक्रमित हो गए हैं। वहीं चेतन चौहान और कमला रानी का संक्रमण से निधन हो गया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News