UP News: चुनावों से पहले BJP में बड़ा धमाका, असीम अरुण भाजपा में हुए शामिल, स्वतंत्रदेव ने दिलाई सदस्यता

Aseem Arun: आज सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी असीम अरुण को भाजपा में शामिल हो गए हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-01-16 06:28 GMT

Aseem Arun: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने आज सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी असीम अरुण को भाजपा में शामिल कराया। इस अवसर पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि अपने जीवन मे लोग कितना परिश्रम करते हैं। परिवार चाहता है मेरा बेटा अधिकारी बने। असीम अरूण ऐसे परिवार से हैं जिसका प्रदेश में सम्मान है। उन्होंने कहा कि एक ईमानदार छवि के साथ दलितों पिछड़ों और वंचितों के सम्मान के लिए असीम अरुण ने काम किया है।

स्वतंत्र देव ने कहा कि असीम अरुण के पिताजी ने भी डीजीपी रहते हुए बेहतर कार्य किया। आज उसी रास्ते पर आसिम अरुण यहां तक पहुचे। आज भाजपा का एक ईमानदार अधिकारी ने चयन किया है।

कन्नौज से चुनाव लड़ने के कयास

भाजपा हिन्दुतान में एकमात्र ऐसा दल है जो देश के सम्मान के लिए काम करता है। जहां एक चाय बेचने वाला गरीब के घर जन्म लेने वाला प्रधानमंत्री बनता है। जिसने पहली बार कहा न खायेंगे न खाने देंगे। महामारी में भोजन की व्यवस्था एक विचारधारा ही कर सकती है।

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और भाजपा के वरिष्ठ नेता मौजूद थे। असीम अरुण ने कहा कि मै पार्टी के विचारों से जुड़कर इसमें आया हूं। उन्होंने कहा कि राजनीति में आने का निर्णय आसान नहीं था एक तरफ सरकारी नौकरी और दूसरी ओर जनता की सेवा की भावना। मेरा पूरा प्रयास रहेगा कि पार्टी की ओर से मुझे जो मौका मिला है उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूं।

उन्होंने कहा कि मै गांव और जमीन से जुड़ा हूं। मेरा परिवार भी सामाजिक कार्य करता है। असीम अरुण के कन्नौज से चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन उन्होंने कहा कि पार्टी मुझसे जो भी दायित्व निभाने को कहेगी मै तत्परता से उसे पूरा करने की कोशिश करूंगा।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने असीम अरुण का स्वागत करते हुए कहा कि असीम अरुण का लंबा सरकारी नौकरी का करियर बेदाग रहा है। वह युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत है। असीम अरुण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरणा लेकर भाजपा में आए हैं।

Tags:    

Similar News