विधानसभा छोड़ मृतक IAS के घर पहुंचीं मंत्री अनुपमा, बोलीं- परिवार के साथ होगा न्याय

आईएएस अनुराग तिवारी की मौत की जानकारी मिलने के बाद बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल ने विधानसभा की कार्यवाही को बीच में छोड़ शोकाकुल परिजनों से मुलाकात की।

Update: 2017-05-17 20:42 GMT
विधानसभा छोड़ मृतक IAS के घर पहुंची मंत्री अनुपमा, बोलीं- परिवार के साथ होगा न्याय

बहराइच: योगी सरकार में बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री अनुपमा जायसवाल बुधवार (17 मई) को विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा ले रही थीं, लेकिन एक घंटे पहले ही मंत्री अनुपमा बहराइच के लिए रवाना हो गईं। शाम करीब आठ बजे वो लखनऊ में मृत मिले आईएएस अनुराग तिवारी के बहराइच स्थित घर पहुंची। मंत्री अनुपमा ने अनुराग की मां सुशीला और पिता डॉ. बीएन तिवारी से मुलाकात की और ढांढस बंधाया।

इस दौरान मंत्री भावुक भी हो उठीं। उन्होंने कहा कि परिजनों ने आईएएस अनुराग की हत्या की आशंका जताई है। ऐसे में निष्पक्ष जांच कराई जाएगी। योगी सरकार में परिजनों के साथ न्याय होगा।

कर्नाटक बैच के आईएएस अनुराग तिवारी की लखनऊ में मीराबाई गेस्ट हाउस के पास हुई मौत के बाद उनके गृह जनपद बहराइच में कोहराम मचा रहा। अनुराग तिवारी का शव बुधवार सुबह लखनऊ स्थित मीराबाई गेस्ट हाउस के पास से मिला था। जिसके बाद से उनके घर पर भी रिश्तेदारों सहित अधिकारियों का तांता लगा रहा।

उनकी मौत की जानकारी मिलने के बाद बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल ने विधानसभा की कार्यवाही को बीच में छोड़ बहराइच पहुंच शोकाकुल परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना भी दिया।

यह भी पढ़ें ... कर्नाटक कैडर के आईएएस की संदिग्ध मौत, सड़क किनारे मिला शव

अनुराग की मौत को उनके परिजन हत्या करार दे रहे हैं। पीड़ित पिता का आरोप है की उसकी आकस्मिक मौत नहीं बल्कि हत्या करवाई गई है। पिता बीएन तिवारी का ये भी आरोप है की अनुराग की ईमानदारी से उसके सीनियर अधिकारी जलन की भावना रखते थे।

पिता के आरोपों पर मंत्री अनुपमा जायसवाल ने अनुराग के परिजनों को भरोसा दिलाया कि इस घटना की निष्पक्षता से जांच होगी। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

Tags:    

Similar News