यूपी के इस मंत्री ने सीएम योगी के अभियान को बनाया सफल, किया ये काम

वहीं वृक्षारोपण कार्यक्रम के दौरान प्रभारी कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कानपुर की घटना पर कहा कि अपराधियों को किसी भी कीमत में बक्शा नही जाएगा।

Update: 2020-07-05 13:43 GMT

इटावा: उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा 25 करोड़ पेड़ लगाए जाने के अभियान के तहत इटावा पहुंचे जिले के प्रभारी कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने बढ़पुरा के कामेत में वृक्षारोपण किया। उनके साथ सांसद रामशंकर कठेरिया, सदर विधायक सरिता भदौरिया, भरथना विधायक सावित्री कठेरिया और बीजेपी जिलाध्यक्ष अजय धाकरे ने भी वृक्षारोपण किया।

वृक्ष हमारे जीवन के लिए उपयोगी- मंत्री

प्रभारी कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने वृक्षारोपण के दौरान वनों के महत्व को बताया। और कहा कि वृक्ष हमारे जीवन के लिए अत्यंत उपयोगी हैं।

ये भी पढ़ें- डीजल की खपत बचाने का निकाला तरीका, बनाई ऐसी जबरदस्त पंपिंग मशीन

 

वहीं वृक्षारोपण कार्यक्रम के दौरान प्रभारी कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कानपुर की घटना पर कहा कि अपराधियों को किसी भी कीमत में बक्शा नही जाएगा। वन विभाग और सोसाइटी फ़ॉर नेचर एंड कंजरवेशन के सहयोग से वन महोत्सव कार्यक्रम के तहत वृक्षारोपण किया गया।

कार्यक्रम के दौरान ये लोग रहे मौजूद

 

ये भी पढ़ें- कोरोना का नया खुलासा: 239 वैज्ञानिकों ने WHO को दी बड़ी चेतावनी, कही ये बात

कार्यक्रम कर दौरान जिलाधिकारी जेबी सिंह, सीडीओ राजा गणपति आर, एसएसपी आकाश तोमर, एस पी सिटी रामयश सिंह, उपजिलाधिकारी सदर सिंद्धार्थ, सीओ सिटी वैभव पांडे, सीओ जसवंतनगर उत्तम सिंह, डीएफओ राजेश वर्मा, डिप्टी डीएफओ संजय सिंह, बढ़पुरा इंस्पेक्टर जीवाराम यादव ने भी वृक्षारोपण किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में वन रेंजर पी पी सिंह , विवेकानंद दुबे, वन दरोगा तविश अहमद की प्रमुख भूमिका रही।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

Tags:    

Similar News