UP MLC Election 2022: सपा प्रत्याशी ने नामांकन लिया वापस, भाजपा प्रत्याशी का निर्विरोध एमएलसी बनना तय

Mirzapur News: मिर्जापुर जिले में एमएलसी का चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रमेश यादव ने नामांकन वापस ले लिया है। उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार को पत्र सौंपकर यह जानकारी दी।

Report :  Brijendra Dubey
Published By :  Deepak Kumar
Update:2022-03-23 21:45 IST

UP MLC Election 2022

Mirzapur News: एमएलसी चुनाव (UP MLC Electio 2022) में सोनभद्र मिर्जापुर क्षेत्र (Sonbhadra Mirzapur Area) से नामांकन दाखिल करने वाले सपा प्रत्याशी रमेश यादव (SP candidate Ramesh Yadav) ने बुधवार को अपना पर्चा वापस ले लिया । चुनावी मैदान में अब केवल भाजपा प्रत्याशी श्याम नारायण सिंह (BJP candidate Shyam Narayan Singh) उर्फ विनीत के मैदान में रहने के कारण उनका निर्विरोध एमएलसी बनना तय हो गया हैं। बुधवार को जिला निर्वाचन अधिकारी को पत्र सौंपकर सपा उम्मीदवार ने नामांकन पत्र वापस लिए जाने की जानकारी दी ।

सपा के प्रत्याशी ने चुनावी मैदान छोड़ा

मिर्जापुर जिले में एमएलसी का चुनाव (UP MLC Election 2022) परवान चढ़ने के पहले ही शांत हो गया। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रमेश यादव (SP candidate Ramesh Yadav) ने चुनावी मैदान छोड़कर भाग निकले। उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार (District Election Officer Praveen Kumar Lakshkar) को पत्र सौंपकर यह जानकारी दी। इसके बाद भाजपा प्रत्याशी श्याम नारायण सिंह (BJP candidate Shyam Narayan Singh) ने इसे भगवान श्री राम और माता की कृपा बताया।

उन्होंने कहा कि जनता का प्यार बताया। कहा कि भाजपा की नीतियों और कार्यों के चलते लोगों का जन समर्थन हासिल हो रहा है।

सपा उम्मीदवार ने किस कारण से अपना पर्चा वापस लिया वह तो वही जाने लेकिन यह सब प्रभु कृपा और जनता के प्यार का नतीजा है । उन्हें निर्विरोध चुना जा रहा है। मिर्जापुर सोनभद्र क्षेत्र (Sonbhadra Mirzapur Area) से विनीत सिंह बसपा के 2010 में सदस्य चुने गए थे । एक बार पुनः सदस्य के रूप में चुना जाना तय है।

चर्चाओं का माहौल गर्म

सपा जिलाध्यक्ष ने देवी प्रसाद चौधरी ने पत्र जारी करके एमएलसी प्रत्याशी रमेश सिंह यादव (SP candidate Ramesh Yadav) के गायब होने की बात करने लगे, उसी दौरान रमेश सिंह यादव (SP candidate Ramesh Yadav) चुनाव कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन पत्र वापस ले लिया। वहीं, चर्चाओं का माहौल गर्म है। पंचायत चुनाव में जिला पंचायत अध्यक्ष की दावेदारी भी समाजवादी पार्टी (SP) ने की थी लेकिन उनके खुद के जीते हुए प्रत्याशी ने अपने जिला पंचायत अध्यक्ष के प्रत्याशी को वोट नहीं दिया। समाजवादी पार्टी की स्थिति देखकर जगह जगह चर्चाओं का बाजार गर्म है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News