Hardoi News: बसपा उम्मीदवार ने भाजपा उम्मीदवार पर साधा निशाना, बोले- अध्यक्ष रहते हुए विकास स्वयं की कोठी पर हुआ

Hardoi News: बसपा, सपा जनता से 5 वर्षों में हुए कार्यों का हिसाब पूछते हुए वोट की मांग रही है। बहुजन समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार दीपांशु मिश्रा ने भाजपा के कार्यवाहक नगरपालिका अध्यक्ष व उम्मीदवार सुख सागर मिश्रा मधुर पर बड़ा हमला बोला है।

Update: 2023-04-26 20:48 GMT
UP Nagar Nikay Chunav 2023 (Pic: Newstrack)

Hardoi News: नगर पालिका परिषद का चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है सभी उम्मीदवारों के दिल की धड़कने बढ़ती ही जा रही हैं। बसपा, सपा जनता से 5 वर्षों में हुए कार्यों का हिसाब पूछते हुए वोट की मांग रही है। बहुजन समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार दीपांशु मिश्रा ने भाजपा के कार्यवाहक नगरपालिका अध्यक्ष व उम्मीदवार सुख सागर मिश्रा मधुर पर बड़ा हमला बोला है। दीपांशु ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में शहर में अगर कहीं विकास दिखा है तो वह कार्यवाहक नगर पालिका अध्यक्ष सुख सागर मिश्रा की कोठी पर दिखा है। दीपांशु ने कहा कि यह बात क्षेत्र का हर कोई जानता होगा कि नगर पालिका अध्यक्ष बनने से पहले सुख सागर मिश्रा मधुर की कोठी का क्या स्वरूप था। बसपा उम्मीदवार दीपांशु मिश्रा ने कहा कि कोरोना काल में लोगों की सेवा के लिए आया रुपया जनता तक ना पहुंच कर कोठी के विकास में लगाया गया।

दीपांशु ने कहा कि 5 वर्षों से पूर्व शहर में जब फागिंग होती थी तो लोगों को प्रतीत होता था कि इसमें दवा मिश्रित है। सुख सागर मिश्रा मधुर के कार्यकाल में फॉगिंग के दौरान जले मोबीआयल की महक आती है। यह आरोप मेरे नहीं बल्कि क्षेत्र के इन लोगों के हैं।

भाजपा के वोट काट रहे बसपा उम्मीदवार

नगर पालिका परिषद हरदोई में भाजपा उम्मीदवार सुख सागर मिश्रा व बसपा उम्मीदवार दीपांशु मिश्रा के बीच अध्यक्ष पद को लेकर सीधा मुकाबला माना जा रहा है। दरअसल यह समीकरण बसपा व भाजपा से उम्मीदवार बने तो ब्राह्मण दावेदारों को लेकर है। दीपांशु मिश्रा जिसकी शहर के युवाओं में अच्छी पैठ मानी जाती है वही ब्राह्मण होने के नाते वह सुख सागर मिश्रा मधुर के काफी वोट काटते नजर आ रहे हैं।वहीं भाजपा उम्मीदवार सुख सागर मिश्रा मधुर भी ब्राह्मणों में अच्छी पकड़ रखते हैं पुराने राजनीतिक परिवार से संबंध है हांलाकि इनका पिछला 5 वर्षीय कार्यकाल लोगों को पसंद नहीं आया इसीलिए क्षेत्र में सुख सागर मिश्रा मधुर व दीपांशु मिश्रा के बीच टक्कर मानी जा रही है लोगों का मानना है कि दो ब्राह्मण दीवारों के बीच कड़ा मुकाबला होने से कहीं सपा उम्मीदवार रामज्ञान गुप्ता नगर पालिका परिषद के चुनाव में अध्यक्ष पद पर बाजी ना मार ले जाए। सपा उम्मीदवार रामज्ञान गुप्ता भी भाजपा उम्मीदवार सुख सागर मिश्रा पर बड़े-बड़े घोटालों के आरोप शुरुआत से ही लगाते आ रहे हैं। रामज्ञान गुप्ता द्वारा विधानसभा चुनाव के दौरान भी तालाबों में घोटाले का बड़ा आरोप लगाया था।

Tags:    

Similar News