UP Nikay Chunav 2023: लखनऊ से सुषमा खरकवाल तो गोरखपुर से डाक्टर मंगलेश को भाजपा ने बनाया महापौर प्रत्याशी

UP Nikay Chunav 2023: पहली सूची में महापौर के दस सीटों पर उम्मीदवारों की सूची जारी की गई है। अधिकतर नए चेहरों को मौका दिया गया है। लखनऊ और प्रयागराज की सीट से इस बार नए चेहरे को उतारा गया है। सूत्रों की माने तो जल्द ही दूसरी सूची जारी कर दी जाएगी।

Update: 2023-04-17 21:53 GMT
BJP mayor candidate Sushma Kharkwal (Pic: Newstrack)

UP Nikay Chunav 2023: नगरीय निकाय चुनाव के लिए भाजपा ने महापौर के प्रत्याशियों की पहली सूची रविवार को जारी कर दी। पहली सूची में महापौर के दस सीटों पर उम्मीदवारों की सूची जारी की गई है। अधिकतर नए चेहरों को मौका दिया गया है। लखनऊ और प्रयागराज की सीट से इस बार नए चेहरे को उतारा गया है। सूत्रों की माने तो जल्द ही दूसरी सूची जारी कर दी जाएगी। लखनऊ महिला सीट से सुषमा खरकवाल, गोरखपुर अनारक्षित सीट से डाक्टर मंगलेश श्रीवास्तव, प्रयागराज अनारक्षित से उमेश चंद्र गणेश केसरवानी, वाराणसी अनारक्षित से अशोक तिवारी, मुरादाबाद अनारक्षित से विनोद अग्रवाल, फिरोजाबाद पिछड़ा महिला कामिनी राठौर, आगरा अनुसूचित महिला से हेमलता दिवाकर, सहारनपुर पिछड़ा सीट से डाक्टर अजय कुमार, मथुरा-वृंदावन अनारक्षित से विनोद अग्रवाल, झांसी अनुसूचित सीट से बिहारी लाल आर्य को भाजपा महापौर पद का प्रत्याशी घोषित किया गया है।

जल्द होगी अन्य उम्मीदवारों की घोषणा

प्रयागराज से अभिलाषा गुप्ता को फिर से उम्मीदवार बनाने की चर्चा थी लेकिन वहां से इस बार नए चेहरे को मौका दिया गया है। वहीं लखनऊ से जिन नामों की चर्चा थी उनको दरकिनार करते हुए नए चेहरे को मौका दिया गया है। सूत्रों की माने तो बाकी बचे सात सीटों के लिए भी जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी।

Tags:    

Similar News