फिल्मी थाना इंचार्जः गाना सुनाकर दहेज पीड़िता से किया ऐसा सवाल, पुलिस हुई बदनाम

यह मामला लखनऊ के मोहनलालगंज का है, एक विवाहित महिला दहेज़ प्रताड़ना और मारपीट की शिकायत लेकर थाना इंचार्ज के पास पहुंची थी। लेकिन थाना इंचार्ज ने उसे गंभीरता से नहीं लिया बजाए इसके वह उसे गाना सुनाने लगे।

Update: 2021-02-23 06:13 GMT
दहेज पीड़िता पहुंची थाने, इंस्पेक्टर ने पूछा फिल्म का नाम, मचा हडकंप

लखनऊ: यह मामला लखनऊ के मोहनलालगंज का है, एक विवाहित महिला दहेज़ प्रताड़ना और मारपीट की शिकायत लेकर थाना इंचार्ज के पास पहुंची थी। जब महिला ने थाना इंचार्ज को अपनी शिकायत सुनाना शुरू किया, लेकिन थाना इंचार्ज ने उसे गंभीरता से नहीं लिया बजाए इसके वह उसे गाना सुनाने लगे। गाना सुनाने के बाद इंस्पेक्टर उससे पूछते हैं पहले ये बताओ ये गाना किस फिल्म का है।

इंस्पेक्टर ने पूछा फिल्म का नाम

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि वह इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा के पास दहेज प्रताड़ना और मारपीट की शिकायर लेकर आई थी। लेकिन वह उसे गाना सुनाने लगे और पूछा यह किस फिल्म का गाना है। महिला ने शिकायत दर्ज करने की बात कही और अपने ऊपर चाकू से हमला करने की शिकायत की तो इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा ने कहा कि अगर किसी को मारना है, पूरा ही चाकू घुसाकर मारेगा। हमें तुम्हारे बारे में सब मालूम है।

Full View

वायरल हुआ वीडियो

महिला के साथ इंस्पेक्टर ने को बर्ताव किया उसका वीडियो जब इन्टरनेट पर वायरल होने लगा तब थाने में हडकंप मच गया। आलाधिकारीयों ने इंस्पेक्टर को जमकर फटकार लगाई। इसके बाद पीड़िता की शिकायत पर उसके पति समेत अन्य परिवार के सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

मिले जांच के आदेश

वही दूसरी तरफ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ने आरोप लगाया है कि थाने पर उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई। साथ ही थाना इंचार्ज द्वारा पीड़िता को गाना सुनाया गया। इस मामले पर भी पीड़िता की शिकायत दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं। जिसका डीसीपी साउथ को जांच के आदेश दिए गए हैं ।

ये भी पढ़ें : खेत में फिर मिली बच्ची की लाश, शांहजहांपुर में उन्नाव कांड़, बहन की हालत गंभीर

Tags:    

Similar News