रायबरेली: इंस्पेक्टर के ड्राइवर का घूस लेते वीडियो वायरल

इस वीडियो के सामने आने के बाद यह तो तय है की रायबरेली की पुलिस में घूसखोरी चरम पर है और थानों में तैनात ड्राइवर और कारखास आज भी थानेदारो के लिए अवैध वसूली करते है फिर वह चाहे बीजेपी नेता ही क्यों न हो।

Update: 2019-02-07 16:45 GMT

रायबरेली: सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी थानों में तैनात पुलिसकर्मियो द्वारा होने वाली घूसखोरी थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला रायबरेली जिले के नसीराबाद थाने का है जहाँ तैनात इन्स्पेक्टर के ड्राइवर दीनानाथ कुशवाहा के घूस लेने का वीडियो वायरल हुआ है।

ये भी पढ़ें— नोएडा: सूखे ओलों की बरसात ने बढ़ाई किसानों की चिंता

मामला बीजेपी के दलित नेता राजेश से जुड़ा है जिन पर स्थानीय नसीरबाद पुलिस ने जबरन जमीन के मामले में हेरफेर के आरोप में उठा लिया और थाने में उनकी पिटाई की और फिर उनको छोड़ने के लिए उनसे 70000 हजार रूपये की मांग की। पुलिस के डर से पीड़ित ने रूपये देने की हामी भरी जिसके बाद उसने क़िस्त में रूपये दिए 70000 हजार रूपये में बचे 4000 रूपये थानेदार के ड्राइवर ने नसीराबाद के ओरिएंटल बैंक के पास एक छोटे होटल में दिए जहॉ का वीडियो बनाया गया।

ये भी पढ़ें— कौन है ऊपर? पार्टी या देश! : के. विक्रम राव

वीडियो में रूपये लेने के बाद पीली शर्त पहने थानेदार का ड्राइवर पीड़ित का आश्वस्त कर रहा है की अब तुम्हारा काम हो जायेगा इसकी गारंटी है क्योंकि वो पहले भी ऐसे काम कर चुका है , अब तुम बेफिक्र रहो। इस वीडियो के सामने आने के बाद यह तो तय है की रायबरेली की पुलिस में घूसखोरी चरम पर है और थानों में तैनात ड्राइवर और कारखास आज भी थानेदारो के लिए अवैध वसूली करते है फिर वह चाहे बीजेपी नेता ही क्यों न हो।

ये भी पढ़ें— 11 फरवरी को मथुरा आयेंगे पीएम मोदी, ये है मिनट टू मिनट कार्यक्रम

Tags:    

Similar News