UP Police: ‘बहस से परहेज करें, हमें कॉल करने में नहीं’, कोहली-गंभीर के बीच तनातनी पर यूपी पुलिस का ट्वीट वायरल

UP Police: उत्तर प्रदेश पुलिस ने गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच मैच के बाद मैदान पर हुए गरमागम बहस पर चुटकी ली है। यूपी पुलिस ने अपना आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, कोई भी मसला हमारे लिए ‘विराट’ और ‘गंभीर’ नहीं। किसी भी आकस्मिक परिस्थिति में तुरंत 112 डायल करें।

Update:2023-05-03 14:24 IST
यूपी पुलिस की ट्वीट ( सोशल मीडिया)

UP Police: सोमवार को राजधानी लखनऊ के इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच मुकाबला खेला गया। बेहद रोमांचकारी मुकाबले में मेहमान टीम ने मेजबान टीम को हरा दिया। लेकिन ये मैच खेल के लिए नहीं बल्कि देश के दो स्टार क्रिकेटरों के बीच मैदान पर हुई तनातनी को लेकर चर्चाओं में है। 1 मई को मैच के बाद ग्राउंड पर आरसीबी बल्लेबाज विराट कोहली और लखनऊ टीम के मार्गदर्शक गौतम गंभीर एक दूसरे से बहस में उलझ पड़े थे।

टीम इंडिया के दो दिग्गज क्रिकेटरों के बीच हुआ यह विवाद कैमरे में कैद हो गया। जिसके बाद से मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर चर्चा का सबब बना हुआ है। इस पूरे विवाद पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने जिस क्रिएटिविटी के साथ चुटकी ली है, वो भी खूब चर्चा में है। यूपी पुलिस ने ट्वीट कर कोहली और गंभीर के बीच हुए बहस का जिक्र करते हुए प्रदेश की जनता को एक खास संदेश दिया है। जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

क्यों वायरल हो रहा यूपी पुलिस की ट्वीट ?

उत्तर प्रदेश पुलिस ने गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच मैच के बाद मैदान पर हुए गरमागम बहस पर चुटकी ली है। यूपी पुलिस ने अपना आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, कोई भी मसला हमारे लिए ‘विराट’ और ‘गंभीर’ नहीं। किसी भी आकस्मिक परिस्थिति में तुरंत 112 डायल करें।

इसके बाद यूपी पुलिस ने इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट मंगलवार को शेयर करते हुए लिखा, बहस से परहेज़ करें, हमें कॉल करने में नहीं। किसी भी आपात स्थिति में 112 डायल करें। उत्तर प्रदेश पुलिस के इस क्रिएटिविटी पर इंटरनेट पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं। अधिकतर लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं और खूब शेयर कर रहे हैं।

एक शख्स ने यूपी पुलिस के इस ट्वीट पर पूछा कि महोदय जी, गंभीर पक्ष या विराट पक्ष में से किसी ने एफआईआर दर्ज कराई क्या ?

बता दें कि कोहली और गंभीर के बीच मैदान पर हुई इस तनातनी को लेकर अनिल कुंबले जैसे दिग्गज पूर्व क्रिकेटरों ने निराशा जताई है। उन्होंने कहा कि मैदान पर इस तरह से भावना व्यक्त करना सही नहीं है। विराट कोहली, गौतम गंभीर और नवीन उल हक पर मैच रेफरी ने कार्रवाई भी की है।

Tags:    

Similar News