UP Politics: मायावती ने कहा भाजपा अपने मंत्री से इस्तीफा ले, वरना न्याय की उम्मीद नहीं

UP Politics: आज सुबह ही बसपा नेत्री मायावती ने लगातार तीन ट्वीट करके अपनी बात कही। उन्होंने राजस्थान के हनुमानगढ़ में दलित की पीट पीटकर की गई हत्या को अति दुखद व निंदनीय बताते हुए कांग्रेस की चुप्पी पर सवाल उठाए।

Published By :  Shreya
Update: 2021-10-10 04:13 GMT

मायावती (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)  

UP Politics: बसपा प्रमुख एवं प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने लखीमपुर कांड (Lakhimpur Kheri Kand) में केन्द्रीय मंत्री अजय मिश्र टैनी (Ajay Kumar Mishra) के बेटे का नाम सुर्खियों में आने पर कहा कि इससे भाजपा (BJP) की कार्यशैली का पर अनेक सवाल खड़े हो रहे हैं। इसलिए भाजपा को अपने मंत्री से खुद ही इस्तीफा (Mantri Ka Istifa) ले लेना चाहिए। तभी पीड़ित किसानों को कुछ न्याय की उम्मीद की जा सकती है।

आज सुबह ही बसपा नेत्री मायावती ने लगातार तीन ट्वीट (Mayawati) करके अपनी बात कही। उन्होंने राजस्थान के हनुमानगढ़ में दलित की पीट पीटकर की गई हत्या (Dalit Ki Hatya) को अति दुखद व निंदनीय बताते हुए कांग्रेस की चुप्पी पर सवाल (Mayawati Attacked Congress) उठाए। उन्होंने सवाल किया कि छत्तीसगढ़ व पंजाब के सीएम वहां जाकर पीड़ित परिवार को पचास पचास लाख की रुपए की मदद देंगे?  

घड़ियालू आंसू बहाना बंद करे

उन्होंने कांग्रेस पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि वह दलितों के नाम पर घड़ियालू आंसू बहाना बंद करे। बसपा को इसका जवाब दें। साथ ही मायावती ने जम्मू व कश्मीर में आए दिन वहां आतंकियों द्वारा की जा रही निर्दोष लोगों की हत्या को अति दुखद व शर्मनाक बताते हुए केन्द्र सरकार (Modi Government) से सख्त कदम उठाने की मांग की है। 

इससे पहले मायावती ने बीते दिवस पार्टी संस्थापक कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि अब कांग्रेस कितना भी दलितों को बड़ा पद दे दे पर दलित वर्ग उसे माफ करने वाला नहीं है। यही कारण है कि 1984 में सिख दंगे के बाद कांग्रेस के लोगों से सिख समाज आज भी नाराज है।  

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News