UP Politics: बिछने लगी सियासी बिसात, राजभर ने मायावती पर साधा निशाना

UP Politics: बीजेपी के खिलाफ मोर्चा तैयार करने वाले सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मायावती के बयान पर पलटवार किया है।

Report :  Ashutosh Singh
Published By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-06-28 16:19 GMT

पत्रकारों से बात करते ओपी राजभर (फोटो: सोशल मीडिया)

UP Politics: उत्तर प्रदेश में चुनावी बिसात बिछने लगी है। शह और मात का खेल शुरु हो चुका है। सियासी पार्टियां गोलबंदी में जुट गईं हैं। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने यूपी में अकेले चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद बयानबाजी शुरु हो गई है। बीजेपी के खिलाफ मोर्चा तैयार करने वाले सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मायावती के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की नेता कहती कुछ हैं और करती कुछ हैं। हाथी के दांत खाने के कुछ और दिखाने के कुछ हैं।

ओवैसी की पार्टी के साथ चुनाव लड़े जाने पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हमारे मोर्चे में जो लोग हैं वह साथ हैं। कोई दिक्कत नहीं है। सीटों के बांटवारे पर ओवैसी से बात हुई है। मीडिया में कुछ लोग भ्रामक खबरें फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज बड़ी पार्टियों के पास वोट बैंक नहीं है। बीजेपी कह रही है कि छोटी-छोटी पार्टियों से समझौता करेंगे और सपा, बीएसपी और कांग्रेस भी छोटी पार्टी से समझौते की बात कह रही है। वहीं शिवपाल यादव की समाजवादी पार्टी से बढ़ती नजदीकियों पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि शिवपाल यादव कही किसी पार्टी के साथ जाना होगा तो बिना हमसे पूछे नही जा सकते।
ओमप्रकाश राजभर का कहना है कि उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की 403 सीट पर मोर्चा चुनाव लड़ेगा। चुनाव के लिए आप नेता संजय सिंह से वार्ता हुई है। अब अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी, संजय राउत से बात चल रही है। अगर ममता बनर्जी वाराणसी लोकसभा लड़ेंगी तो हम उन्हें जितवाएंगे।
कांग्रेस से किसी प्रकार की कोई बात नहीं चल रही है। वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष के हुए नामांकन के दौरान समाजवादी पार्टी के कई प्रत्याशियों को नामांकन ना कराए जाने और उनका पर्चा खारिज किए जाने के सवाल पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश के गुंडे बीजेपी में शामिल हो गए हैं, वहीं अब गुंडई कर रहे हैं।


Tags:    

Similar News