यूपी रोडवेज बदहालः यात्रियों के धक्के पर चल रही बस, मथुरा में दिखी खच्चर हालत

सामने दिखाई दे रहा है यह दृश्य कान्हा की नगरी मथुरा का है और ऐसा नहीं है रोडवेज बस में धक्का लगा कर उसे धकेलने का प्रयास कर रही है लोग बस को किसी गड्ढे में फस जाने के कारण उसे बाहर निकालने मैं जुटे हों ।

Update: 2021-02-07 09:53 GMT
यूपी रोडवेज बदहालः यात्रियों के धक्के पर चल रही बस, मथुरा में दिखी खच्चर हालत (PC: social media)

मथुरा: सरकार के तमाम प्रयास के बाद भी रोडवेज व्यवस्था धक्कामर हालात में बनी हुई है, यात्री गंतव्य तक जाने के लिए यूपी रोडवेज में सवार होते है किराया भी पूरा देते है लेकिन उससे पहले उन्हें बस में धक्कामर कर बस को स्टार्ट करना पड़ता है । रोडवेज बस की बदहाल हालात का वीडियो मथुरा से सामने आया है जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और रोडवेज विभाग चर्चाओं में है ।

ये भी पढ़ें:ग्लेशियर टूटने से तबाही: सामने आया जल प्रलय का वीडियो, इतना भयानक था हादसा

दृश्य कान्हा की नगरी मथुरा का है

सामने दिखाई दे रहा है यह दृश्य कान्हा की नगरी मथुरा का है और ऐसा नहीं है रोडवेज बस में धक्का लगा कर उसे धकेलने का प्रयास कर रही है लोग बस को किसी गड्ढे में फस जाने के कारण उसे बाहर निकालने मैं जुटे हों ।

सभी लोग कुछ देर पहले इसी रोडवेज बस में बैठकर यात्रा कर रहे थे

दरअसल यह सभी लोग कुछ देर पहले इसी रोडवेज बस में बैठकर यात्रा कर रहे थे लेकिन बीच रास्ते में ही उत्तर प्रदेश की इस सरकारी रोडवेज बस ने इन्हें धोखा दे दिया और बीच रास्ते में खड़ा छोड़ दिया अब इनपर बस में धक्का देने के अलावा और कोई चारा नहीं बचा अभी तक रोडवेज बस इनको लेकर जा रही थी अब यात्री खुद रोडवेज को लेकर जा रहे हैं उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने की ओर अग्रसर ऐसे दृश्य सिस्टम पर एक सवालिया निशान खड़ा करते हैं।

ये भी पढ़ें:औरैया: पुष्पांजलि अर्पित कर चौरी-चौरा शताब्दी के शहीदों को किया नमन, मौजूद रहे ये

इस बारे में मथुरा डिपो के फोरमैन संतोष अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी गाड़ियां दुरुस्त हैं और ऐसी कोई शिकायत आती है तो उस गाड़ी को दुरुस्त किया जाता है लेकिन आप देख सकते हैं धरातल पर सरकारी गाड़ियों की क्या स्थिति है।

रिपोर्ट- नितिन गौतम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News