उज्बेकिस्तान की महिला को SSB ने नेपाल से भारत मे घुसपैठ करते पकड़ा

इंडो नेपाल बॉर्डर स्थित सोनौली के पास बुधवार को एसएसबी ने उज्बेकिस्तान की एक महिला रुबिया बानो को एक ह्यूमन ट्रैफिक एजेंट के साथ अरेस्ट कर लिया। जिसके खिलाफ सोनौली कोतवाली में पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर जेल भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दिया है।

Update: 2016-11-02 22:48 GMT

गोरखपुर : इंडो नेपाल बॉर्डर स्थित सोनौली के पास बुधवार को एसएसबी ने उज्बेकिस्तान की एक महिला रुबिया बानो को एक ह्यूमन ट्रैफिक एजेंट के साथ अरेस्ट कर लिया। जिसके खिलाफ सोनौली कोतवाली में पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर जेल भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दिया है।

जानकारी के अनुसार उज्बेकिस्तानी महिला रुबिया बानो काठमांडू से वाया फ्लाइट भैरहवा आई थी। जहां उसने दिल्ली जाने के लिए ह्यूमन ट्रैफिक एजेंट बबलू सिद्दकी को हायर किया था।

जो विदेशी महिला रुबिया को गोरखपुर से दिल्ली ले जाने की फिराक मे था। एसएसबी के पूछताछ मे पता चला कि भैरहवा के एक होटल में और भी उज्बेकिस्तान की महिलाएं काठमांडू से फ्लाइट द्वारा भैरहवा आई हुई हैं और होटल मे रूकी हुई है।

जिसमें बुधवार घुसपैठ करते समय एक महिला रुबिया बानो एसएसबी के हत्थे तब लगी, जब पगडंडी के रास्ते से वह मोटरसाईकिल के जरिए भैरहवा से भारत मे आ रही थी। रुबिया बानो के पास पासपोर्ट भी है लेकिन उसके पास भारत जाने का वीजा नहीं है। वह टुरिस्ट वीजा पर नेपाल आकर अवैध रास्ते से भारत के सोनौली बॉर्डर से दिल्ली जाने का प्लान बना रही थी। महिला की गिरफ्तारी के बाद एसएसबी ने सोनौली कोतवाली मे मुकदमा दर्ज किया और महिलाओं के भैरहवा मे रूके होने के कारण एसएसबी ने सीमा पर चौकसी बढ़ा दी है।

Tags:    

Similar News