छह वाहन चोर गिरफ्तार, 26 मोटरसाइकिलें बरामद

जनपद गाजियाबाद की लोनी पुलिस ने मंगलवार को पुश्ता मार्ग से एनसीआर में वाहन चोरी करने वाले एक गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की 26 मोटरसाइकिलें, चार स्कूटी तथा चार तमंचे व चाकू बरामद किये हैं ।

Update: 2019-04-09 14:32 GMT

लखनऊ: जनपद गाजियाबाद की लोनी पुलिस ने मंगलवार को पुश्ता मार्ग से एनसीआर में वाहन चोरी करने वाले एक गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की 26 मोटरसाइकिलें, चार स्कूटी तथा चार तमंचे व चाकू बरामद किये हैं ।

पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को एनेक्सी के मीडिया सेण्टर में पत्रकारों को बताया कि कोतवाली पुलिस ने सोमवार देर रात सूचना के आधार पर खजूरी पुश्ता दो मोटर साइकिल पर सवार चार व्यक्तियों को दबोच लिया। आरोपितों ने नाम आकाश उर्फ खिचड़ी, वीर सिंह, सलमान निवासी अंजलि विहार व अशोक कुमार निवासी ग्राम मिल्क सादुल्लाबाद लोनी बतायें। इन्होंने गिरोह का सरगना आकाश को बताया। आकाश ने बताया कि वह और उसके गिरोह के सदस्य दिल्ली व आस-पास के क्षेत्रों से दोपहिया वाहन चुराकर सस्ते दामों में बेच देते थे।

यह भी देखें:-आर्डिनेंस फैक्टरी में फटा बॉयलर, अवर अभियंता की मौत, 5 झुलसे

आकाश के बताने के आधार अंजलि विहार कालोनी से 26 मोटरसाइकिलें व चार स्कूटी के साथ ही आकाश निवासी अंजलि विहार व फरहान निवासी अंसार विहार को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से एक-एक चाकू बरामद भी हुआ। एसपी देहात ने बताया कि गिरफ्तार वाहन चोरों के खिलाफ दिल्ली व उत्तर प्रदेश में कई मुकदमे दर्ज हैं। गिरफ्तार वाहन चोरों को जेल भेज दिया है।

पूछताछ में इन्होंने बताया कि करीब चार साल से वाहनों को चोरी करते आ रहे थे। वाहन चोरी करने के बाद उन्हे तीन से चार हजार रुपयें में बेच देते थे। पुलिस ने बताया कि गिरोह के सदस्य केवल शौक और नशे की लत को पूरा करने के लिये वाहन चोरी करते थे।

Tags:    

Similar News