Varanasi Accident News: वाराणसी में बड़ा सड़क हादसा, कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, आठ लोगों की मौत

Varanasi Accident News: जानकारी के मुताबिक फूलपुर थाना क्षेत्र के करखियांव में वाराणसी लखनऊ हाईवे पर एक कार और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई

Written By :  Jugul Kishor
Update: 2023-10-04 03:06 GMT
भीषण सड़क हादसा (पुरूषोत्तम सिंह)

Varanasi Accident News: वाराणसी में बुधवार (4 अक्टूबर) की सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक फूलपुर थाना क्षेत्र के करखियाव में वाराणसी लखनऊ हाईवे पर एक कार (UK 07 BE 4804) और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई जबकि कार में सवार एक मासूम गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। कार सवार सभी मृतकों के पहचान पीलीभीत निवासी के रूप में हुई है। 

हादसे के बाद मौके पर चीखपुकार मच गई और राहगीरों की भारी भीड़ जमा हो गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी सभी शवों को कब्जे में ले लिया है और घायल मासूम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। हादसा सुबह के करीब साढ़े चार बजे के आसपास का बताया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक पीलीभीत का एक परिवार वाराणसी में दर्शन पूजन के लिए आया था। काशी में दर्शन पूजन करने के बाद सभी वापस घर लौट रहे थे। लेकिन घर पहुंचने से पहले ही जौनपुर मार्ग पर करखियाव के पास हादसे का शिकार हो गए। कार और ट्रक के बीच में टक्कर इतनी भयंकर हुई कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में कार में सवार एक मासूम बच्चे को छोड़कर सभी की मौत हो गई। बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। 

मृतकों के नाम

मृतकों में पीलीभीत के थाना माधोटांडा स्थित रुद्रपुर निवासी विपिन यादव (28) और इनकी मां गंगा यादव हैं। रुद्रपुर के ही महेंद्र वर्मा (35) और इनकी पत्नी चंद्रकली (32) की भी मौत हुई है। महेंद्र वर्मा के भाई दामोदर वर्मा (32), दामोदर की पत्नी निर्मला देवी (28) की मौत हुई है। दामोदर का 3 साल का बेटा गंभीर घायल है। वहीं, माधोटांडा के धरमगदपुर निवासी राजेंद्र यादव ने भी दम तोड़ा है।

सीएम योगी ने जताया शोक

वाराणसी में हुए भीषण सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख प्रकट किया है। सीएम ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घायल को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उसके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।  साथ ही शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। 

  


 

Tags:    

Similar News