Varanasi News: कृष्णानंद राय के हत्यारों से बीजेपी ने किया गठबंधन, अब रूक जाएगी मुख्तार पर कार्रवाई!

Varanasi News: बीजेपी ने ओमप्रकाश राजभर से नहीं, बल्कि हत्यारे के साथ किया गठबंधन: अजय राय

Update: 2023-07-18 10:11 GMT

Varanasi News: लोकसभा चुनाव को लेकर पक्ष और विपक्ष अपनी-अपनी रणनीति तैयार करने में लगा हुआ है। एनडीए की बैठक दिल्ली में चल रही है, वहीं विपक्ष की बैठक बैंगलोर में हो रही है। एक बात तो साफ है कि 2024 का लोकसभा चुनाव के जीत का रास्ता आसान नहीं रहने वाला है।

बीजेपी ने फायदे के लिए कृष्णानंद राय के हत्यारों से हाथ मिलाया!

पूर्वांचल के विपक्ष के सबसे बड़े नेता अजय राय ने आज एक प्रेस काँफ्रेंस कर बीजेपी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी का चाल चरित्र और चेहरा ये तीनों बेनकाब हो गया है। बीजेपी वोट बैंक के फायदे के लिए कुछ भी कर सकती है। बीजेपी अपने फायदे के लिए विधायक कृष्णानंद राय के हत्यारों से हाथ मिला ली है। उन्होंने कहा कि यह आरोप मैं ऐसे ही नहीं लगा रहा हूं, बल्कि सुभसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को दिल्ली बुलाकर अमित शाह ने बाकायदा बीजेपी में ज्वाइनिंग करवाया है।

मुख्तार अंसारी का बेटा राजभर की पार्टी से विधायक

माफिया डान मुख्तार अंसारी का बेटा सुभसपा से विधायक है। भारतीय जनता पार्टी अपने नेताओं के हत्यारों के साथ हाथ मिलाकर 2024 का चुनाव लड़ने जा रही है। विश्व हिंदू परिषद के नेता नंद किशोर रूंगटा की भी हत्या मुख्तार अंसारी ने की थी। अब मेरे बड़े भाई अवधेश राय हत्याकांड का ही देखिए मैं अपने बड़े भाई के केस में राजनैतिक फायदे के लिए कभी भी ऐसे लोगों से हाथ नहीं मिलाया और पूरी इमानदारी के साथ केस लड़ा, जिसके बाद मुख्तार अंसारी को सजा हुई।

हत्यारे के साथ किया गठबंधन

भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए अजय राय ने कहा कि नंदकिशोर रूंगटा और कृष्णानंद राय के हत्यारों के साथ अमित शाह और पीएम मोदी ने गठबंधन किया है। चेहरा ओमप्रकाश राजभर रहेंगे पीछे से मुख्तार अंसारी और उसके बेटे का सपोर्ट है। अजय राय यहीं नहीं रूके बल्कि आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि 2024 में बीजेपी को इससे फायदा मिलने वाला है। मुख्तार के उपर जो भी कार्रवाई हो रही है अब धीरे-धीरे वे रुक जाएगी। ओमप्रकाश राजभर की जो पार्टी है वो पूरी तरीके से उनके लिए काम करेगी।

Tags:    

Similar News