भीषण सड़क हादसा: पूर्व सासंद समेत 4 लोग घायल, ऐसी है हालत

कांग्रेस के वरिष्ट नेता एवं वाराणसी के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा आज सुबह लखनऊ जाते समय जनपद के थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित पूरा मुकुन्द गांव के पास सड़क दुर्घटना में घायल हो गये है।

Update:2020-08-27 11:55 IST
भीषण सड़क हादसा: पूर्व सासंद समेत 4 लोग घायल, ऐसी है हालत

जौनपुर: कांग्रेस के वरिष्ट नेता एवं वाराणसी के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा आज सुबह लखनऊ जाते समय जनपद के थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित पूरा मुकुन्द गांव के पास सड़क दुर्घटना में घायल हो गये है। उनके साथ वाहन में चालक सहित कुल चार लोग वाहन में सवार थे। दुर्घटना के बाद बदलापुर पीएचसी पर प्राथमिक उपचार के बाद पूर्व सांसद के बेहतर उपचार हेतु जरिए एम्बुलेंस वाराणसी ट्रामा सेंटर ले जाया गया है।

ये भी पढ़ें:विराट-अनुष्का ने दी खुशखबरी: इस महीने बनेंगे पैरेंट्स, घर आएगा नन्हा मेहमान

पूर्व सांसद राजेश मिश्रा वाराणसी से लखनऊ राजनैतिक कार्य से जा रहे थे

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व सांसद राजेश मिश्रा आज अपने तीन सहयोगियों के साथ वाराणसी से लखनऊ राजनैतिक कार्य से जा रहे थे। जौनपुर स्थित बदलापुर के पूरा मुकुन्द गांव के पास सड़क पर एक गड्ढा बना था और वाहन तेज गति से अपने गन्तव्य को निकल रहा था अचानक वाहन गड्ढे में पलट गया। जिससे वाहन में सवार सभी जख्मी हो गये है।

पूर्व सांसद राजेश मिश्रा के पैर में फैक्चर हो गया है

इस दुर्घटना में सबसे अधिक चोटें पूर्व सांसद राजेश मिश्रा को आयी है उनके पैर में फैक्चर हो गया है। दुर्घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को पीएचसी बदलापुर पहुंचाया गया। यहां पर उपचार करने के पश्चात पूर्व सांसद राजेश मिश्रा को ट्रामा सेन्टर वाराणसी भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें:27 अगस्त का इतिहास: 416 साल पहले हुई इस ग्रंथ की स्थापना, आज का दिन है खास

पूर्व सांसद को दुर्घटना में घायल होने की खबर पूरे जनपद ही नहीं पूर्वांचल में आग की फैल गयी थी। पार्टी जनो सहित तमाम शुभ चिन्तकों का जमावड़ा बदलापुर पीएचसी पर लगा रहा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News