पुलिस की पैनी नजर : 3.5 किलो गोल्ड और 21 लाख कैश के साथ दो युवक गिरफ्तार

स्थानीय भेलूपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। पुलिस ने सुंदरपुर चौराहे के पास से 21 लाख रूपए कैश और साढ़े तीन किलो सोने के साथ दो युवकों को हिरासत में लिया

Update:2017-12-21 20:08 IST
पुलिस की पैनी नजर : 3.5 किलो गोल्ड और 21 लाख कैश के साथ दो युवक गिरफ्तार

वाराणसी: स्थानीय भेलूपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। पुलिस ने सुंदरपुर चौराहे के पास से 21 लाख रूपए कैश और साढ़े तीन किलो सोने के साथ दो युवकों को हिरासत में लिया। पूछताछ में दोनों युवक बरामद सामान के बाबत कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दे सके। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम मामले की जांच कर रही है।

कोलकाता की निजी कंपनी के थे गोल्ड

एसपी सिटी दिनेश सिंह के मुताबिक गुरूवार को दोपहर में भेलूपुर पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी दो युवक पुलिस को देख भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर दोनों को धर दबोचा। पुलिस ने जब चेकिंग की युवकों के पास बरामद सामान को देख एकबारगी वह भी दंग रह गई। एसपी सिटी के अनुसार बरामद सामान कोलकात की एक निजी कंपनी के हैं और इसे दिल्ली स्थित कंपनी के हेड क्वार्टर पहुंचाने की योजना की थी। पुलिस के अनुसार दोनों युवकों की पहचान वाराणसी के कमच्छा निवासी राजेश गुप्ता और प्रतापगढ़ निवासी शुभम खंडेलवाल के रूप में हुई है। पुलिस की सूचना पर पहुंची इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने कैश और गोल्ड को कब्जे में ले लिया है और जांच में जुट गई है।

Tags:    

Similar News