Varanasi News: बीसीसीआई सचिव जय शाह और राजीव शुक्ला ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की जमीन का किया निरीक्षण

Varanasi News: एयरपोर्ट से बीसीसीआई के दोनों अधिकारियों का काफिला सीधे गंजारी गांव पहुंचा। जहां पर दोनों अधिकारियों ने क्रिकेट स्टेडियम के प्रस्तावित जमीन का निरीक्षण किया। बीसीसीआई और खेल मंत्रालय के अधिकारियों ने स्टेडियम का नक्शा भी दोनों अधिकारियों के सामने प्रस्तुत किया।

Update: 2023-07-28 17:33 GMT
(Pic: Newstrack)

Varanasi News: वाराणसी के राजातालाब के गंजारी में इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के जमीन को बीसीसीआई के सचिव जय शाह और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला देखने पहुंचे। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम 400 करोड़ की लागत से बनेगा। एयरपोर्ट से बीसीसीआई के दोनों अधिकारियों का काफिला सीधे गंजारी गांव पहुंचा। जहां पर दोनों अधिकारियों ने क्रिकेट स्टेडियम के प्रस्तावित जमीन का निरीक्षण किया। बीसीसीआई और खेल मंत्रालय के अधिकारियों ने स्टेडियम का नक्शा भी दोनों अधिकारियों के सामने प्रस्तुत किया। जय शाह ने वर्तमान में क्रिकेट स्टेडियम पर चल रहे कार्य को देखा। अत्याधुनिक सुविधाओं से लैश यूपी का सबसे हाईटेक स्टेडियम तैयार किया जा रहा है।

हरसोस गांव के किसानों ने की शिकायत

हरसोस गांव के रहने वाले किसान देवनाथ ने मुआवजा ना मिलने की शिकायत बीसीसीआई के दोनों अधिकारियों राजीव शुक्ला और जय शाह से किया। जिसपर दोनों अधिकारियों ने मौके पर अधिकारियों को बुलाकर पूछा। और साथ ही यह भी निर्देश दिया कि किसानों का मुआवजा समय से भुगतान कर दिया जाए इसमें किसी प्रकार की लापरवाही ना किया जाए। तहसीलदार से जांच के बाद अविलंब भुगतान का आदेश बीसीसीआई उपाध्यक्ष ने दिया।

जानिए क्रिकेट स्टेडियम के बारे में

वाराणसी के राजातालाब स्थित गंजारी गांव में बन रहे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम 400 करोड़ की लागत से बन रहा है। इस स्टेडियम में एक साथ 30000 दर्शकों के बैठने की व्यवस्था रहेगी। स्टेडियम के अंदर स्क्रीन हाईमास्ट, कैफेटेरिया समेत कई अन्य प्रकार की हाईटेक सुविधाएं रहेंगी। 2024 के अंत तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम तैयार हो जाएगा।

Tags:    

Similar News