Varanasi News: खड़े डंपर में टकरायी कार, विंध्याचल से लौट रहे चार श्रद्धालुओं की मौत

Varanasi News: हाईवे के किनारे ढाबे के पास खड़े डंपर में विंध्याचल से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार टकरा गयी। हादसे में कार के परखच्चे उड़े गये।

Update:2024-10-10 11:48 IST

वाराणसी में विंध्याचल से लौट रहे चार श्रद्धालुओं की हादसे में मौत (सोशल मीडिया)

Varanasi News: जिले के कछवा रोड पर मिर्जामुराद थाना क्षेत्र अन्तर्गत बिहाड़ा गांव में हनुमान मंदिर के पास गुरुवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। यहां हाईवे के किनारे ढाबे के पास खड़े डंपर में विंध्याचल से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार टकरा गयी। हादसे में कार के परखच्चे उड़े गये। हादसे में कार में सवार दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई। वहीं 12 साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार मिर्जामुराद थाना क्षेत्र अन्तर्गत बिहाड़ा गांव में हनुमान मंदिर के पास गुरूवार को सुबह टहलने के लिए घर से निकले लोगों ने देखा कि हाईवे पर ढाबे के पास डंपर में एक कार फंसी हुई है। वहीं डंपर चालक क्षतिग्रस्त कार को छोड़ मौके से भागने की फिराक में था। कार में कई लोग भी अंदर फंसे हुए थे। चालक डंपर लेकर मौके से 100 मीटर दूर निकल भी चुका था। तभी लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को निकालकर एंबुलेंस से ट्रामा सेंटर भेजा। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद चार लोगों को मृत घोषित कर दिया।

हादसे में फूल केसरी देवी (55), दीपक कुमार पांडेय (35), दीपमाला पांडेय पत्नी दीपक पांडेय (32) व एक अन्य की मौत हो गयी है। वहीं दीपक पांडेय का 12 साल का बेटा षिवांष पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका उपचार अस्पताल में किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि कार में सवार सभी लोग वाराणसी के मडुवाडीह थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। नवरात्रि के अवसर पर विंध्याचल दर्शन करने के बाद सभी वाराणसी लौट रहे थे। तभी उनकी कार हादसे का शिकार हो गयी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हादसे के बाद एक ही परिवार के कई लोगों की मौत हो जाने के बाद कोहराम मच गया है। परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। 

Tags:    

Similar News