CM Yogi in Varanasi: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज वाराणसी दौरा, देखें मिनट तो मिनट अपडेट

Varanasi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरोजा पैलेस में पूर्व मंत्री व शहर दक्षिणी विधायक डॉक्टर नीलकंठ तिवारी के भाई के प्रीतिभोज में शिरकत करेंगे।

Update: 2023-06-15 04:21 GMT
CM Yogi (photo: social media )

CM Yogi in Varanasi: 5 जून। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाम राजकीय विमान से वाराणसी आ रहे। बता दें कि बुधवार को अयोध्या दौरा संपन्न कर शाम 7:00 बजे तक राजकीय विमान से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंच कर वहां से सड़क मार्ग होते हुए सर्किट हाउस जाएंगे। वहां पर करीब एक से डेढ़ घंटा विश्राम के बाद पिपलानी कटरा स्थित सरोजा पैलेस में पूर्व मंत्री, शहर दक्षिणी के विधायक नीलकंठ तिवारी के भाई के प्रीतिभोज में शिरकत करेंगे। उसके बाद रात्रि विश्राम करने पुनः सर्किट हाउस पहुंचेंगे। शुक्रवार की सुबह सोनभद्र के लिए रवाना हो जाएंगे। वाराणसी के सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे। वाराणसी में चल रही विकास की योजनाओं का स्टेटस रिपोर्ट भी जानेंगे सीएम ।

नीलकंठ तिवारी के भाई के प्रीतिभोज में शामिल होंगे सीएम

शहर दक्षिणी के लोकप्रिय विधायक नीलकंठ तिवारी के भाई के प्रतिभोज में शामिल होंगे सीएम। वाराणसी के सर्किट हाउस में सीएम योगी करेंगे रात्रि विश्राम। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जी-20 के बाद यह पहला दौरा है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे।

बाबा विश्वनाथ का करेंगे दर्शन पूजन!

मुख्यमंत्री योगी काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन भी कर सकते हैं। मुख्यमंत्री जब भी काशी के दौरे पर आते हैं बाबा विश्वनाथ का दर्शन जरुर करते हैं। बाबा विश्वनाथ के मंदिर में सीएम योगी कर सकते हैं रुद्राभिषेक। मुख्यमंत्री योगी के मंदिर आगमन को लेकर तैयारियां पूर्ण।

सीएम के आगमन को लेकर बढ़ाई गई सुरक्षा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाबतपुर एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से सर्किट हाउस पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर बाबतपुर एयरपोर्ट से सर्किट हाउस तक सुरक्षा के किए गए कड़े इंतजाम। सीएम के आगमन को लेकर बाबतपुर एयरपोर्ट से सर्किट हाउस के बीच में सभी सुरक्षा पॉइंट पर पुलिस बल की की गई तैनाती।

Tags:    

Similar News