Varanasi: ट्रेन के टॉयलेट के बीच बोरे में मिला महिला का शव, यात्रियों में मचा हड़कम, जांच में जुटी पुलिस

Varanasi News: बोरे में भरी महिला शव की जांच हड़ताल के लिए फॉरेंसिक टीम ने भी की। इसमें महिला शव के साथ कपड़ों के अलावा कुछ नहीं मिला। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Report :  Viren Singh
Update: 2024-02-21 09:58 GMT

Varanasi News (सोशल मीडिया) 

Varanasi News: यूपी के वाराणसी स्टेशन पर बीते मंगलवार देर रात एक ट्रेन में महिला का शव मिलने से हड़कम मचा गया। महिला का शव लखनऊ-बनारस इंटरसिटी एक्सप्रेस (15108) से मिला। शव बोरे में भरकर जनरल डिब्बे के टॉयलेट के बीच गैलरी में रखा हुआ था। महिला हाथ पैर रस्सी से बंधे हुए थे। रेलवे कर्मियों ने जब बोरे को देखा और उसको खोला तो वहां मौजूद सभी की आंखे फटी की फटी रह गईं। रेलवे पुलिस जीआरपी ने मृतक महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि मृतक महिला कौन है और इसको किसने मारकर शव को ट्रेन में रखा, यह जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। जीआरपी इस मामलें में जांच में जुटी है।

वाराणसी स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में मिला महिला का शव

जानकारी के मुताबिक, ट्रेन संख्या 15108 लखनऊ-बनारस इंटरसिटी एक्सप्रेस कल रात 8 बजे वाराणसी रेलवे स्टेशन पर आई। इंटरसिटी एक्सप्रेस लखनऊ से चल कर वाराणसी पहुंची। ट्रेन स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 5 में आकर खड़ी हुई। यात्रियों के उतारने के कुछ देर बाद, जब कोचों के दरवाजे और लाइट बंद करने सहित कई कार्यों के लिए रेलकर्मी ट्रेन में आए तो उन्हें एनई जनरल कोच के टॉयलेट के पास दुर्गंध आ रही थी। जब कर्मी कोच में पहुंचे तो देखा कि वहां पर गोरे में कुछ रखा हुआ है, लेकिन जब उसको खोला तो उसमें महिला का शव बरादम हुआ। मतृक महिला के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे। इन कर्मियों ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर और अन्य अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही आरपीएफ इंस्पेक्टर परमेश्वर कुमार और जीआरपी चौकी प्रभारी धनंजय मिश्रा पहुंचकर मामले की पड़ताल की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

फॉरेंसिक टीम ने भी शव की जांच

बोरे में भरी महिला शव की जांच हड़ताल के लिए फॉरेंसिक टीम ने भी की। इसमें महिला शव के साथ कपड़ों के अलावा कुछ नहीं मिला। हेमंत सिंह ने कहा कि इस मामले से जुड़े हर बिंदू की  की गंभीरता से जांच की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हालांकि मृतक महिला कहां की रहने वाली है और उसको किसने मारकर ट्रेन में उसका शव रख दिया, इसकी पुष्ठि नहीं हो सकती है।

Tags:    

Similar News