Varanasi News: इजरायल के समर्थन में काशी, शहर के कई इलाकों में लगाए गए होर्डिंग

Varanasi News: बीजेपी काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय संयोजक विपिन पाठक ने बताया कि इजरायल में बेकसूर लोगों की जान गई। हमास जैसे आतंकवादी संगठन का मैं घोर निंदा करता हूं। मैं देश के प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने इस विषम परिस्थिति में इजरायल का साथ दिया।

Update: 2023-10-13 14:36 GMT

Hoardings put up in Kashi in support of Israel

Varanasi News: इजरायल के समर्थन में धर्म और आस्था की नगरी वाराणसी से अब इजरायल के समर्थन में आवाज उठने लगी है। काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट करने के बाद से ही काशी में इसरायल के समर्थन में बड़े-बड़े पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं। पीएम मोदी के साथ इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के लगाए गए होर्डिंग और पोस्टर। शहर के कई इलाकों में होर्डिंग लगाए गए हैं।

बीजेपी काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय संयोजक विपिन पाठक ने शहर में होर्डिंग्स लगवाए हैं। मीडिया से बातचीत करते हुए विपिन पाठक ने बताया कि इजरायल में बेकसूर लोगों की जान गई। हमास जैसे आतंकवादी संगठन का मैं घोर निंदा करता हूं। मैं देश के प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने इस विषम परिस्थिति में इजरायल का साथ दिया। ऐसे बिकट परिस्थिति में काशी की जनता इजरायल के साथ है और मैं पुनः हमास जैसे आतंकवादी संगठन की घोर निंदा करता हूं। इजरायल में दिवंगत हुए लोगों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।

काशी में इजरायल के समर्थन में कैंडल मार्च से लेकर पूजा पाठ

धर्म और आध्यात्मिक की नगरी काशी में इजरायल के समर्थन में कैंडल मार्च से लेकर गंगा किनारे घाट पर पूजा पाठ किया गया। इजरायल में मृतक आत्माओं की शांति के लिए दशाश्वमेध घाट पर श्राद्ध किया गया। काशी की जनता इजरायल के साथ खड़ी है। इजरायल के समर्थन में होर्डिंग और पोस्टर भी लगाया गया है। हमास के आतंकियों के खिलाफ काशी की जनता एकजुट होकर इजरायल के समर्थन में खड़ी है। बीएचयू के छात्रों ने भी इजरायल के समर्थन में जुलूस निकाला था।

Tags:    

Similar News