Varanasi News: ऑटो में खो गए लड्डू गोपाल, परिवार की जिद जब तक नहीं मिलेंगे भगवान, वापस नहीं जाएंगे घर

Varanasi News: विवेक मिश्रा बदहवास हालत में गिरजाघर चौराहे पर पहुंचकर ऑटो की खोज करने लगे जिसमें लड्डू गोपाल की टोकरी छुटी थी लेकिन काफी ढूंढने के बाद भी विवेक को लड्डू गोपाल नहीं मिले।

Update: 2023-06-14 05:58 GMT
Varanasi News (photo: social media )

Varanasi News: हरदोई के एक परिवार के लड्डू गोपाल ऑटो में छूट गए। परिवार ने पुलिस से भी लड्डू गोपाल को ढूंढने के लिए मदद की गुहार लगाई है। परिवार का ऐसा कहना है कि लड्डू गोपाल के बिना हम लोग घर वापस नहीं जाएंगे। 12 जून को हरदोई से चलकर वाराणसी पहुंचा एक परिवार काशी विश्वनाथ के दर्शन पूजन के लिए मंदिर गया था। दर्शन पूजन करने के बाद परिवार के सदस्य गोदौलिया से कैंट के लिए ऑटो बुक कर ट्रेन पकड़ने के लिए स्टेशन आ गए। स्टेशन पहुंचने के बाद परिवार के सदस्यों ने जब लड्डू गोपाल की मूर्ति ढ़ूंढ़ा तो मूर्ति गायब थी। जिसके बाद से यह परिवार लड्डू गोपाल की प्रतिमा को ढूंढने के लिए काशी में ही रुक गया। परिवार के सदस्यों ने अब पुलिस से गुहार लगाई है कि मुझे मेरा लड्डू गोपाल वापस ढूंढ कर दिया जाए।

लड्डू गोपाल कैसे हुए गायब?

हरदोई सीतापुर रोड के रहने वाले विवेक मिश्रा परिवार के साथ 9 जून को काशी आए। काशी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन पूजन करने के लिए स्टेशन से गोदौलिया चौराहे पहुंचे। गोदौलिया से सटे लक्सा के पास एक होटल में यह परिवार रुका। दर्शन पूजन करने के बाद परिवार की वापसी 12 तारीख को थी। 12 तारीख की सुबह परिवार गोदौलिया चौराहे पर पहुंचा और वहां से स्टेशन के लिए ऑटो बुक करने लगे एक ऑटो वाले से बात किए लेकिन किराए को लेकर ऑटो वाले से बात बन नहीं पाई। परिवार के सदस्य सामान उतार कर दूसरे ऑटो में सवार होकर कैंट स्टेशन पहुंचे।कैंट स्टेशन पर जब परिवार लड्डू गोपाल को ढ़ूंढ़ा तो गायब मिले। जिसके बाद परिवार के सदस्य परेशान होकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

गोदौलिया वापस जाने पर नहीं मिले लड्डू गोपाल

विवेक मिश्रा बदहवास हालत में गिरजाघर चौराहे पर पहुंचकर ऑटो की खोज करने लगे जिसमें लड्डू गोपाल की टोकरी छुटी थी लेकिन काफी ढूंढने के बाद भी विवेक को लड्डू गोपाल नहीं मिले। गिरजाघर चौराहे पर सभी ऑटो वालों से विवेक ने पूछा लेकिन कोई जवाब नहीं दे पाया थक हार कर विवेक लक्सा थाने पहुंचे और वहां पर उन्होंने लड्डू गोपाल को ढूंढने के लिए पुलिस से मदद के लिए गुहार लगाई। फिलहाल पुलिस की तरफ से यह आश्वासन मिला है कि जल्द से जल्द उनके लड्डू गोपाल को ढूंढ लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News