Varanasi News: BHU में तेज रफ्तार एसयूवी ने साइकिल सवार को रौंदा, छात्रों ने किया हंगामा

Varanasi News: बीएचयू परिसर के डालमिया छात्रावास के सामने शनिवार रात एक तेज रफ्तार एसयूवी ने साइकिल सवार श्रमिक को रौंद दिया। हादसे के बाद श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Update: 2024-02-18 07:51 GMT

बीएचयू में तेज रफ्तार एसयूवी ने साइकिल सवार को रौंदा (सोशल मीडिया)

Varanasi News: बीएचयू परिसर के डालमिया छात्रावास के सामने शनिवार रात एक तेज रफ्तार एसयूवी ने साइकिल सवार श्रमिक को रौंद दिया। हादसे के बाद श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के वक्त वहां मौजूद छात्रों ने एसयूवी का पीछा किया तो चालक वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया। आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल श्रमिक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। इसके बाद घटना से आक्रोशित छात्रों ने सिंहद्वार पर परिसर में सुरक्षा की मांग को लेकर जमकर हंगामा काटा। छात्रों ने वाहन में तोड़फोड़ और पत्थरबाजी भी की। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को लाठी लेकर खदेड़ा। पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के देवनाथपुरा में रहने वाले कृष्णचंद्र (48) पांडेय हवेली में तंदूर बनाने का काम करते थे। कृष्णचंद्र की सास बीएचयू परिसर में रहती हैं। शनिवार रात कृष्णचंद्र अपनी सास से मिलकर घर वापस लौट रहे थे। तभी डालमिया हॉस्टल के सामने पीछे से आ रही तेज रफ्तार एसयूवी ने साइकिल सवार कृष्णचंद्र को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गयी। वहां मौजूद छात्रों ने एसयूवी का पीछा किया तो ब्रोचा छात्रावास के पास चालक वाहन छोड़कर भाग निकला।

वहीं गंभीर रूप से घायल साइकिल सवार को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां कृष्णचंद्र ने दम तोड़ दिया। कृष्णचंद्र के पास श्रम विभाग का पंजीकृत कार्ड मिला है। हादसे से आक्रोशित छात्रों ने परिसर में सुरक्षा को लेकर हंगामा किया और नारेबाजी भी की। छात्रों ने वाहन में भी जमकर तोड़फोड़ की। छात्र वाहन चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। छात्रों के मुताबिक वाहन पर एक दल का झंडा लगा हुआ था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे छात्रों को खदेड़ा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्यपरीक्षण के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक एसयूवी सुदामा चौबे के नाम पर रजिस्टर्ड है।

पुलिस ने पांच छात्रों को हिरासत में लिया

बीएचयू परिसर में श्रमिक की मौत के बाद बीएचयू के सिंहद्वार पर हंगामा कर रहे छात्रों को पुलिस ने हटाया। पुलिस ने मौके से पांच छात्रों को हिरासत में लिया है। साथ ही कुलपति आवास की सुरक्षा भी कड़ी कर दी गयी है।

Tags:    

Similar News