Varanasi News: होटल में दंपति ने किया सुसाइड, तमिलनाडु के थे रहने वाले, पुलिस जांच में जुटी

Varanasi News: जनपद के भेलूपुर थाना क्षेत्र के शिवाला स्थित होटल हेरिटेज-इन में तमिलनाडु कोयंबटूर निवासी पति पत्नी ने विषाक्त पदार्थ खाकर जान दे दी। इसकी सूचना मिलते ही एसीपी भेलूपुर और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Update: 2023-08-29 11:40 GMT
होटल में दंपति ने किया सुसाइड: Photo - Social Media

Varanasi News: जनपद के भेलूपुर थाना क्षेत्र के शिवाला स्थित होटल हेरिटेज-इन में तमिलनाडु कोयंबटूर निवासी पति पत्नी ने विषाक्त पदार्थ खाकर जान दे दी। इसकी सूचना मिलते ही एसीपी भेलूपुर और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कोटा-कोयंबटूर पुलिस से साधा जा रहा संपर्क

मौके पर भारी पुलिस फोर्स और एसीपी भेलूपुर पहुंचे हुए हैं। इसके साथ ही फॉरेंसिक टीम भी पहुंची है। जो जांच पड़ताल में जुट गई है। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक महिला और एक पुरुष ने सुसाइड किया है। दोनों की उम्र क्रमशः 47 और 48 वर्ष बताई जा रही है। तमिलनाडु की कोटा-कोयंबटूर पुलिस से संपर्क किया जा रहा है। महिला और पुरुष जो सुसाइड किए हैं, उनके घर वालों से संपर्क नहीं हो पा रहा है। आधार कार्ड से दोनों की पहचान हो पाई है। मामले की तफ्तीश की जा रही है।

पुलिस और फोरेंसिक की टीम जांच पड़ताल में जुटी

भेलूपुर थाना क्षेत्र के शिवाला में स्थित होटल हेरिटेज इन के रुम नंबर 26 में कोयंबटूर के रहने वाले पति-पत्नी ने सुसाइड कर लिया। होटल के कमरे में 2 लोगों के सुसाइड से हड़कंप मचा रहा। बीते 2 दिनों से कमरे का दरवाजा ना खुलने पर होटल के मैनेजर ने भेलुपुर पुलिस को सूचना दी थी, मौके पर पहुंची पुलिस ने डुप्लीकेट चाबी से कमरे का दरवाजा खोलकर जब अंदर दाखिल हुई तो पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस ने देखा कि एक महिला की बॉडी बेड पर है और एक पुरुष उस महिला को पकड़कर लेटा था। पुलिस ने इस बात की सूचना फॉरेंसिक की टीम को दी, मौके पर फॉरेंसिक की टीम कमरे की पड़ताल कर रही है।

दो दिन से बेड पर दो शव पड़े हुए थे

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भेलूपुर थाना क्षेत्र के शिवाला में स्थित होटल हेरिटेज इन में बीते 18/08/2023 से कोयंबटूर के रहने वाले रेवंथा मोहनराज अपनी पत्नी के साथ होटल के रुम नंबर 26 में रुके हुए थे, जो अपने कार्य के सिलसिले में वाराणसी आए हुए थे। दोनों ने होटल का कमरा 1 सितंबर तक बुक किया था। होटल में दोनों ने परसों शाम में लस्सी का ऑर्डर किया था, उसके बाद से दोनों ने कोई ऑर्डर नहीं किया, जिसपर होटल के मैनेजर को कुछ अनहोनी होने की आशंका हुई और इसकी सूचना भेलुपुर थाने को दिया। भेलुपुर पुलिस ने होटल पहुंचकर डुप्लीकेट चाबी से जब दरवाजा खोला तो पुलिस के भी होश उड़ गया। रुम नंबर 26 में बेड पर दो शव पड़े हुए थे। पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक की टीम को बुला लिया है। फॉरेंसिक की टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News