Varanasi News: वाह! यूपी पुलिस का सिपाही चला रहा सेक्स रैकेट, तीन-तीन हजार में तय होते हैं कस्टमर, सुनिए कैसे चल रहा खेल

Varanasi News: सिपाही के बातचीत का ऑडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसको लेकर वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट ने अपनी किरकिरी होने से बचाने के लिए सिपाही को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया।

Update: 2023-06-15 08:27 GMT

Varanasi News: उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से पुलिस की छवि को ठीक करने के लिए तमाम तरह के ऐतिहासिक निर्णय लिए गए लेकिन बात अगर वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट की बात करें तो यहां कमिश्नरेट में तैनात एक सिपाही ने पूरे विभाग को शर्मसार कर दिया है। सिपाही के बातचीत का ऑडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसको लेकर वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट ने अपनी किरकिरी होने से बचाने के लिए सिपाही को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया। ऑडियो में बातचीत के दौरान सिपाही ने खुलेआम सेक्स रैकेट चलवाकर उसे प्रोटेक्शन देने की बात कही है। सिपाही 3-3 हजार रुपए में ग्राहक सेट कर लड़कियों को ग्राहक के साथ भेजने का काम करता था।

डीसीपी वरुणा जोन अमित कुमार ने पुलिस विभाग की किरकिरी होने से बचाने के लिए तत्काल प्रभाव से सिपाही को सस्पेंड कर दिया है। डीसीपी वरुणा के पास सिपाही का वायरल ऑडियो भी पहुंचा था। हालांकि इस पूरे मामले पर पुलिस अधिकारी बोलने से मना कर रहे हैं। 1 मिनट 16 सेकंड के वायरल ऑडियो में सिपाही ने एक महिला से बातचीत के दौरान कह रहा है कि उसके पास कस्टमर है 3-3 हजार रुपए में लड़कियों को भेज दो। अगर गाड़ी नहीं है तो मैं भेज देता हूं। ऑडियो वायरल होते ही वाराणसी पुलिस के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में वरुणा जोन के डीसीपी ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया और विभागीय जांच बिठा दी गई है।

वायरल आडियो में सेक्स रैकेट संचालित कर रहा सिपाही

वाराणसी पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात त्रिलोकी भारद्वाज का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में सिपाही त्रिलोकी भारद्वाज सेक्स रैकेट का संचालन करता हुआ दिख रहा है। ऑडियो में त्रिलोकी भारद्वाज ने लड़की से बातचीत करते हुए 3-3 हजार रुपए ग्राहक के साथ जाने की बात कही गई है। साथ ही गाड़ी ना होने की सूरत में गाड़ी भी भेजने की बात कर रहा है त्रिलोकी भारद्वाज। त्रिलोकी भारद्वाज के साथ सेक्स रैकेट चलाने वाली संचालिका से भी बातचीत हो रहा है। वर्तमान में त्रिलोकी भारद्वाज पुलिस लाइन में तैनात था। सारनाथ थाने पर तैनाती के दौरान सेक्स रैकेट का संचालन करवाया जा रहा था।

जानकारी होते ही सिपाही को किया गया निलंबित

सिपाही त्रिलोकी भारद्वाज के द्वारा लंबे समय से सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था लेकिन किसी को कानों कान-भनक नहीं लगी। सारनाथ थाने पर तैनाती के दौरान ही यह सब कारनामा कर रहा था। त्रिलोकी भारद्वाज की गिरफ्तारी के बाद ही मामले का खुलासा हो सकता है कि इसके सेक्स रैकेट गैंग में कुल कितने लोग शामिल हैं। शिकारियों ने अपनी गर्दन बचाने के लिए आनन-फानन में सिपाही त्रिलोकी भारद्वाज को सस्पेंड कर दिया है।

Tags:    

Similar News