Varanasi News: उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक 29 को आयोजित करेगा मैराथन-2, बॉक्सिंग चैंपियन मैरी कॉम होंगी मुख्य अतिथि

Varanasi News: स्वास्थ्य, पर्यावरण संरक्षण और एक स्वच्छ और स्वस्थ शहर की थीम पर आयोजित होगा मैराथन।

Update: 2023-10-04 11:19 GMT

उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक 29 को आयोजित करेगा मैराथन-2, बॉक्सिंग चैंपियन मैरी कॉम होंगी मुख्य अतिथि: Video- Newstrack

Varanasi News: वाराणसी से संचालित उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक मैराथन सीजन-2 की जर्सी लांच किया गया। 29 अक्टूबर को मैराथन, फिटनेस, स्वास्थ्य, पर्यावरण संरक्षण और एक स्वच्छ और स्वस्थ शहर की आवश्यकता के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए मैराथन सीजन 2 का आयोजन किया गया है। नागरिकों और संगठनों को एक साथ लाने के लिए मैराथन का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर उत्कर्ष बैंक के सीईओ गोविंद सिंह, जिलाधिकारी वाराणसी एस राजलिंगम, पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन, काशी विश्वनाथ मंदिर के सीईओ सुनील कुमार वर्मा, सीडीओ हिमांशु नागपाल, कैंटोनमेंट बोर्ड के सीईओ आकांक्षा तिवारी ने मैराथन सीजन-2 की जर्सी लांच किया।


थीम को सड़क सुरक्षा, टूरिज्म पर आधारित किया जाए-

मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन ने कहा कि उत्कर्ष स्माल फाइनेंस बैंक द्वारा उत्कर्ष मैराथन थीम को सड़क सुरक्षा या टूरिज्म पर आधारित किया जाए। जिससे लोगों में जागरूकता फैले और लोग सड़क सुरक्षा के प्रति गंभीर हों। जिसे उत्कर्ष बैंक के सीईओ गोविंद सिंह ने पुलिस कमिश्नर की बातों को दृष्टिगत रखते हुए उत्कर्ष मैराथन की थीम को सड़क सुरक्षा करने की घोषणा की। कहा कि इस वर्ष मैराथन की पूरी तरह नायलॉन से मुक्त रखा जायेगा। यह एक सामुदायिक कार्यक्रम है जिसका उद्देश्य ‘क्लीन काशी, ग्रीन काशी‘ के संदेश और स्वस्थ जीवन के महत्व को बढ़ावा देना है।


29 अक्टूबर को होगा मैराथन-2

29 अक्टूबर को होने वाली मैराथन में फिटनेस, स्वास्थ्य, पर्यावरण संरक्षण और एक स्वच्छ और स्वस्थ शहर की आवश्यकता के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए नागरिकों और संगठनों को एक साथ लाने की अपील की गई। बैंक के सीईओ गोविंद सिंह ने कहा कि कार्यक्रम की मुख्य अतिथि बॉक्सिंग चैंपियन मैरी कॉम होंगी। मैराथन का महत्व सिर्फ स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देने से कहीं अधिक है। मैराथन 18 वर्ष की आयु वर्ग और सभी फिटनेस स्तर के लोगों के लिए है जो समावेशिता सुनिश्चित करता है। मैराथन सम्पूर्णाननंद संस्कृत विश्वविद्यालय से प्रारम्भ होकर मकबूल आलम रोड, पुलिस लाइन तिराहा, भोजूबीर, अतुलानन्द तिराहा, सेंट्रल जेल रोड, फुलवरिया, शिवपुर चुंगी होते हुए सम्पूर्णाननंद संस्कृत विश्वविद्यालय आकर समाप्त होगी।

Tags:    

Similar News